Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen को सिगरेट फूंकते देख चौंके लोग, वीडियो में दिखा धमाकेदार अवतार

Sushmita Sen का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिगरेट फूंकती दिखाई दे रही हैं. उनका ये लुक देखकर फैंस चौंक गए हैं.

Latest News
Sushmita Sen को सिगरेट फूंकते देख चौंके लोग, वीडियो में दिखा धमाकेदार अवतार

Sushmita Sen Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन की आर्या 3 का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में सुष्मिता कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. सुष्मिता ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बिंदास अंदाज में दिख रही हैं और सिगरेट फूंकती (Sushmita Sen Smoking Cigarette) नजर आ रही हैं. सुष्मिता का ये अवतार देखकर लोग हैरान रह गए हैं. अगर आप भी कंफ्यूज हो गए तो बता दें की ये आर्या 3 की पहली झलक (Aarya 3 Teaser) है.

दरअसल, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आर्या-3' का पहला टीजर (Aarya 3 Teaser) शेयर किया है. इस टीजर में सुष्मिता सेन पहले से भी ज्यादा निडर और खतरनाक लुक में दिख रही हैं. इस टीजर में अपनी पिस्टल तैयार करती और इसके साथ ही सिगरेट फूंकती नजर आ रही हैं. टीजर में सुष्मिता ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और किसी अटैक की प्लानिंग करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें ट्रेंड हो रहा 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर-

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

बता दें कि ये 2020 में आई सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन है. इसका पहला और दूसरा सीजन फैंस को खूब पसंद आया है और सुपरहिट रहा है. वहीं, अब तीसरे सीजन में सुष्मिता सेन अपने फैंस को चौंकाने वाली हैं. जैसा कि टीजर से जाहिर है, इस बार सुष्मिता सेन का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. पहले पार्ट में अपने पति और बच्चों की देखभाल करने वाली सीधी-सादी जिंदगी जीने वाली लड़की, तीसरा पार्ट आते-आते गैंगस्टर बन चुकी है. इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है. 'आर्या 3' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Lalit Modi: डबल कोरोना से जंग लड़ रहे हैं सुष्मिता सेन के EX बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस के भाई ने यूं मांगी सलामती की दुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement