Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu पर लगा मां लक्ष्मी के अपमान का आरोप, इस फोटोशूट के बाद दर्ज हुई शिकायत

Taapsee Pannu ने डीप नेक ड्रेस के साथ एक नेकलेस पहन रखा था. इसकी वजह से उन पर गंभीर आरोप लग रहे हैं और शिकायत भी दर्ज हो गई है.

Taapsee Pannu पर लगा मां लक्ष्मी के अपमान का आरोप, इस फोटोशूट के बाद दर्ज हुई शिकायत

Complaint Filed Against Taapsee Pannu: तापसी पन्नू के खिलाफ शिकायत दर्ज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हसीन दिलरुबा 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया. वहीं, इस बीच तापसी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. उनक पर मां लक्ष्मी के अपमान के आरोप लग रहे हैं और इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है. तापसी ने इस फोटोशूट में मां लक्ष्मी की प्रतिमा वाला एक नेकलेस (Goddess Lakshmi Necklace) पहन रखा है लेकिन इसमें उनके पहनावे पर आपत्ति जताई जा रही है.

दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में वो एक डीप नेक रेड ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस पहने दिख रही थीं. इस नेकलेस पर मां लक्ष्मी की प्रतिमा बनी थी. इस फोटोशूट के बाद ही तापसी के खिलाफ हिंद रक्षक संगठन के एकलव्य गौर ने शिकायत दर्ज कराई. मध्यप्रदेश में इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में तापसी पर हिंदू देवी के अपमान करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu नीली साड़ी पहन फिर बनीं 'हसीन दिलरुबा', दिल थामकर देखें ये Photo

Taapsee Pannu Goddess Lakshmi Necklace

छत्रीपुरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ कपिल शर्मा ने इस मामले में बताया है जांच चल रही है लेकिन इस पक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. वहीं, इस पूरे विवाद पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. इस बीच एक्ट्रेस के विवादित फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और तापसी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस और नेकलेस किसी फैशन शो के दौरान पहनी थी और इसके साथ रैंप वॉक भी किया था.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने फिर पैपराजी को मारा ताना, कैमरे के सामने बोल गईं ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement