Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sam Bahadur के बाद एक और बायोपिक के लिए तैयार हैं Vicky Kaushal, इस महान खिलाड़ी का निभा सकते हैं किरदार

Meghna Gulzar की फिल्म Sam Bahadur के बाद Vicky Kaushal एक बायोपिक में नजर आ सकते हैं. इससे पहले एक्टर Sardar Udham Singh के रोल में भी नजर आ चुके हैं. पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
Sam Bahadur के बाद एक और बायोपिक के लिए तैयार हैं Vicky Kaushal, इस महान खिलाड़ी का निभा सकते हैं किरदार

Vicky Kaushal विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कम समय में ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली है. मसान से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले विक्की उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक, राजी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. यही नहीं साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) में विकी कौशल ने देश के क्रांतिकारी शूरवीर सरदार उधम सिंह का किरदार निभाया था और अब वो मेघना गुलजार की सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अब खबर है कि वो महान हॉकी खिलाड़ी ध्यानचंद (Major Dhyan Chand) की भूमिका निभा सकते हैं. आगे पढ़ें पूरी डिटेल.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैम बहादुर को खत्म करने के तुरंत बाद, विक्की कौशल महान हॉकी खिलाड़ी ध्यानचंद की बायोपिक में लीड रोल निभाते हुए नजर आ सकते हैं. इससे पहले खबर थी कि ईशान खट्टर हॉकी स्टार की भूमिका निभा सकते हैं पर अब विक्की का नाम सामने आ गया है. सरदार उधम और सैम बहादुर के बाद ध्यानचंद विक्की की तीसरी बायोपिक होगी. फैंस इसे लेकर खाफी एक्साइटेड हैं. 

खबर है कि इस बायोपिक फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. रॉनी ने पहले घोषणा की थी कि उनकी अगली फिल्म अभिषेक चौबे डायरेक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें:  Sam Bahadur Release Date: फील्ड मार्शल के लुक में छाने को तैयार हैं Vicky Kaushal, आज से एक साल बाद रिलीज होगी फिल्म

पिंकविला को एक करीबी सोर्स ने बताया कि विक्की इसकी कहानी से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इसे लेकर वो इंटरेस्टेड हैं. सूत्र ने आगे कहा कि एक्टर और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. हालांकि बात एडवांस स्टेज पर पहुंच गई है. फिलहाल विक्की या फिल्म के मेकर्स की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है पर एक्टर को महान हॉकी खिलाड़ी के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal संग शादी को Katrina Kaif ने बताया 'चमत्कार', ये बात सुनकर निराश हो सकते हैं फैंस!

इसी साल रिलीज हो रही है Sam Bahadur

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. विक्की अपनी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट देते रहते हैं. फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल निभा रही हैं. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement