Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jug Jugg Jeeyo की रिलीज पर लगेगी रोक? कोर्ट ने तय कर ली फिल्म की किस्मत

Jug Jugg Jeeyo रिलीज के जो दिन पहले ही मुसीबत में फंस सकती है. इस फिल्म को लेकर कोर्ट में एक केस चल रहा है जिसे लेकर कल फैसला आ जाएगा.

Latest News
Jug Jugg Jeeyo की रिलीज पर लगेगी रोक? कोर्ट ने तय कर ली फिल्म की किस्मत

Jug Jugg Jeeyo: फिल्म जुग जुग जियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. ये फिल्म इसी शुक्रवार यानी 24 जून को रिलीज होने जा रही है. वहीं, जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है ये फिल्म मुसीबत में फंस गई है. इस फिल्म के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन (Copyright Infringement) का आरोप लगा है और इस मामले में केस चल रहा है. याचिकाकर्ता ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी जिस ममाले पर कोर्ट की सुनवाई पूरी हो चुकी है यानी कोर्ट ने फिल्म की किस्मत पर फैसला कर लिया है.

क्या पूरा मामला?

धर्मा प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन फिल्म 'जुग जुग जियो' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली अर्जी पर बुधवार को कॉमर्शियल कोर्ट में सुनवाई हुई है. सुनवाई के दौरान अदालत ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अपना आदेश कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया. यानी फिल्म बैन होगी या नहीं इसका फैसला कोर्ट 23 जून को सुनाएगा.

ये भी पढ़ें- Shamshera Teaser Out: Ranbir Kapoor की फिल्म में Sanjay Dutt के लुक की चर्चा, लोग बोले- एजेंडा मूवी है!

बता दें कि ये पूरा मामला फिल्म की कहानी को लेकर है. मेकर्स पर आरोप है कि बिना उसकी सहमति लिए बन्नी रानी नामक कहानी का नकल कर जुग जुग जियो नामक मूवी का निर्माण कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jiyo का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म में 'शादी है, तलाक है और इमोशन भी

 

 

ये फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होने जा रही है और मांग है कि इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए. ये केस रांची के विशाल सिंह ने 14 जून को दर्ज कराया था. वहीं, अभी तक इस मामले में फिल्म मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement