Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MGK Viral Video: जोश में आकर खुद के सिर पर दे मारी शराब की बॉटल, हालत देख घबराए लोग

MGK Viral Video: मशहूर सिंगर और रैपर मशीन गन केली (Machine Gun Kelly) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुद के ही सिर पर शराब की बॉटल मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रैपर ने अपना आपा खो दिया है.

MGK Viral Video: जोश में आकर खुद के सिर पर दे मारी शराब की बॉटल, हालत देख घबराए लोग

Machine Gun Kelly  : मशीन गन केली
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: MGK Viral Video: मशहूर सिंगर और परफॉर्मर मशीन गन केली (Machine Gun Kelly) 'एमजीके' (MGK) ने मंगलवार 28 जून को मैडिसन स्क्वायर गार्डन (Madison Square Park) में अपने एक शो के दौरान अपना आपा खो दिया. उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करते हुए अपने माथे पर एक शराब की बॉटल दे मारी, जिससे उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया. इस दौरान अमेरिकी रैपर दर्शकों में से किसी एक पर चिल्ला रहे थे और उन्होंने बाद में शराब की बॉटल को अपने सिर पर मार लिया. 

बाद में क्रू मेंबर के एक सदस्य ने 32 साल के कलाकार को पकड़ लिया. इस दौरान मशीन गन केली चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, शो को जारी रखते हुए बैंड ने बेपरवाह होकर अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी और एमजी ने आखिर में मंच पर वापसी की.

ये भी पढ़ें- Michael Jackson: खतरनाक दवाइयों ने ली थी 'पॉप किंग' की जान? मौत के बाद पेट में मिली ये चीज

इस वाकये के बाद सिंगर ने अपने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चंद चौंका देने वाली तस्वीरों को शेयर किया है. पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, केली ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में एक बिके हुए म्यूजिक प्रोग्राम में प्रदर्शन करने के बाद कैच में भी इस शो के बाद जश्न मनाया.

अगली सुबह मशीन गन केली के लिए आसान नहीं थी, उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स ने उन्हें चंद अपशब्द भी कहे.

बाद में, सेठ मेयर्स के शो में अपनी मौजूदगी के दौरान, इमो गर्ल रैपर ने खुलासा किया कि  मशीन गन केली ने कांच क्यों तोड़ा. मेयर्स ने याद किया कि शो में अपनी पिछली जर्नी के दौरान केली ने वीएमए में परफॉर्म करने के बाद अपना हाथ घायल कर लिया था, जिसके लिए केली ने जवाब में चुटकी ली, "हां, जब भी मैं अपने शेड्यूल पर सेठ मेयर्स को देखूंगा तो मैं अपने आसपास डॉक्टरों को रखना शुरू कर दूंगा."

ये भी पढ़ें- Bill Cosby Guilty: 47 सालों बाद मिला इंसाफ, सेक्सुअल हैरासमेंट केस में मशहूर कॉमेडियन दोषी

 

 

बाद में बुधवार को, रैपर ने उस दिन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने अपने घायल चेहरे की तस्वीरों के कई को शेयर करते हुए लिखा, "NYC यू आर माई ब्लडी वैलेंटाइन."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement