Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aashram 3 फेम Esha Gupta का खुलासा: गोरा दिखने के लिए एक्ट्रेस लेती हैं ये इंजेक्शन, बताई कीमत

Aashram 3 फेम एक्ट्रेस Esha Gupta ने इंटरव्यू में बॉलीवुड से जुड़ा एक डार्क सीक्रेट पर खुलासा किया है जिसमें गोरा दिखने के लिए इंजेक्शन भी शामिल है.

Latest News
Aashram 3 फेम Esha Gupta का खुलासा: गोरा दिखने के लिए एक्ट्रेस लेती हैं ये इंजेक्शन, बताई कीमत

Esha Gupta: ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इस सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं. वहीं, उनके स्ट्रॉन्ग किरदार को भी खूब तारीफें मिल रही हैं. इस बीच उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में आ गया है जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कड़वे सच को सामने रखा रहा है. उन्होंने बताया कि हीरोइनों के लिए किस तरह सुंदर दिखने के पैमाना सेट किया गया है और उन पर इस पैमाने में फिट होने के लिए इंजेक्शन लेने तक की सलाह दे दी जाती है.

Esha Gupta ने बताया कैसा होता है ये इंजेक्शन

ईशा गुप्ता ने खुलासा किया है कि एक्टिंग करियर की शुरुआत में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. उन्होंने प्रभात खबर से बात करते हुए बताया कि उन्हें एक शख्स ने गोरा दिखने के लिए 9 हजार रुपए का इंजेक्शन लेने की सलाह दे डाली थी. उन्होंने कहा- 'करियर की शुरुआत में मुझसे कहा गया कि अपनी नाक की सर्जरी करवा लो. मुझे मेरी नाक को गोल करवाने की भी सलाह दी गई थी.

ये भी पढ़ें- Aashram 3: Bobby Deol की सीरीज ने OTT पर तोड़े रिकॉर्ड्स, 32 घंटे के व्यूज चौंका देंगे

उन्होंने आगे बताया कि 'मुझे गोरी त्वचा पाने के लिए एक इंजेक्शन लगवाने की सलाह दी गई थी और कुछ समय के लिए मैं भी बहकावे में आ गई थी. मुझे पता चला कि ये इंजेक्शन 9000 रुपए का आता है. मैं नाम नहीं लूंगी लेकिन आपको कई एक्ट्रेसेस गोरी स्कीन के साथ नजर आएंगी'.

 

Esha Gupta: ईशा गुप्ता

 

ये भी पढ़ें- Esha Gupta: Ashram 3 में बोल्ड सीन से मचाई हलचल, अब बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना

एक्ट्रेस ने कहा कि हीरोइनों पर खूबसूरत दिखने के बहुत प्रेशर होता है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो अपनी बेटी को कभी एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहेंगी क्योंकि वो नहीं चाहती हैं कि बेहद कम उम्र में उसे खूबसूरत दिखने के प्रेशर झेलना पड़े. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर उनकी बेटी शोबिज को चुनती है तो वो कभी नॉर्मल जिंदगी नहीं गुजार पाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement