Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sofia Hayat 'आत्मतृप्ति' के लिए कर रही थीं व्रत, पहुंच गई अस्पताल

Sofia Hayat: बिग बॉस 7 में नजर आ चुकीं सोफिया हयात (Sofia Hayat) व्रत कर रही थीं तभी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. कुछ घंटे के लिए उन्होंने खाना और पीना बंद कर दिया था, जिसके बाद परेशानी अधिक बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Sofia Hayat 'आत्मतृप्ति' के लिए कर रही थीं व्रत, पहुंच गई अस्पताल

Sofia Hayat : सोफिया हयात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sofia Hayat: व्रत करने के दौरान बॉडी में सॉल्ट लेवल के कम होने की वजह से सोफिया हयात (Sofia Hayat) की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) की अभिनेत्री और मॉडल लगातार व्रत करने की वजह से हेल्थ की परेशानियों से गुजर रही हैं. सोफिया हयात उस समय सुर्खियों में थीं जब उन्होंने ऐलान किया था कि वह 2016 में एक आध्यात्मिक नन बन गई हैं.

'आत्मातृप्ति' के लिए सोफिया कर रही थीं उपवास
सोफिया उपवास पर थी जब उसकी बॉडी में नमक का स्तर खतरनाक स्तर से नीचे गिर गया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज किया है जिसके बाद उन्हें होश आया. अपने उपवास के दौरान, उन्होंने बताया कि वह कांप रही थीं और उन्हें चक्कर आ रहे थे. उपवास उसकी साधना का हिस्सा था और यह चौंकाने वाली बात थी जिससे उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया.

ये भी पढ़ें - KGF 2 के खूंखार विलेन Andrews की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

 

ज्यादातर मौके पर विवादों में घिरी रहने वाली सोफिया हयात की कंट्रोवर्सी के कई किस्से हैं. सोफिया हयात अपने पति को अपने घर से निकाल चुकी हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने 24 अप्रैल 2017 को व्लाद स्टैन्श्यू के संग शादी रचाई थी. शादी के एक साल बाद सोफिया ने अपने पति पर पैसे चुराने का आरोप लगाया था, इतना ही नहीं सोफिया ने अपने पति पर धोखा देने का भी आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें - Nirahua के भाई को लेकर आई ये दुखद खबर, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सोफिया ने दिया था भगवान गणेश पर आपत्तिजनक बयान
सोफिया हयात भगवान गणेश पर भी आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिर चुकी हैं. सोफिया हयात ने भगवान गणेश की फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मैं गणेश की मां हूं. गणेश अल्लाह है. मैं अपने बेटे अल्लाह से प्यार करती हूं. गणपति बप्पा मोरिया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement