Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sex Workers को हायर करने के आरोप में इस एक्टर को किया गया गिरफ्तार, सुपरस्टार ने कबूल किया गुनाह

सरकार की सख्ती के दौरान एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक जाने-माने सुपरस्टार को Sex Workers को हायर करने का आरोप लगा है.

Latest News
Sex Workers को हायर करने के आरोप में इस एक्टर को किया गया गिरफ्तार, सुपरस्टार ने कबूल किया गुनाह

Li Yifeng Arrested For Hiring Sex Workers: चीनी एक्टर गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने-माने चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग (Li Yifeng) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. उन्होंने सेक्स वर्कर्स (Sex workers) को हायर किया था और इसके आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 35 वर्षीय ली के खिलाफ ये एक्शन चीनी सरकार ने  लिया है. उन पर मामला दर्ज करके चार्जशीट दाखिल की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अब ली ने भी अपने ऊपर लगे वैश्यावृत्ति को बढ़ावा देने के आरोपों को कबूल भी कर लिया है. इस पूरे मामले की वजह से ली के करियर पर बुरा असर पड़ा है उनके कई प्रोजेक्ट्स कैंसिल हो जाने की अफवाहें भी हैं.

बताया जा रहा है कि चीनी सरकार ने 35 वर्षीय ली के खिलाफ मामला दर्ज करके चार्जशीट दाखिल की गई है. चीन की सरकार चीनी फिल्म इंडस्ट्री पर इन दिनों काफी सख्ती दिखा रही है. इस सख्ती के चलते कई एक्शन लिए जा रहे हैं और इसी दौरान पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें सितारों को गैरकानूनी कामों में लिप्त पाया गया है.

ये भी पढ़ें- Topless Photo Shoot: फिल्मों में इंटीमेट सीन देने के बाद Ana De Armas फिर हुईं बेबाक, होश उड़ा देंगी ये तस्वीरें

ली ने अपने ऊपर लगे वैश्यावृत्ति को बढ़ावा देने के आरोपों को स्वीकार कर लिया है. क्राइम कबूल कर लेने के बाद एक्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बताया जा रहा है कि ली यीफेंग का कई इंटरनेशल ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था जो ये मामला सामने आने के बाद कैंसिल कर दिया गया है. इससे पहले ऐसे केस में अगस्त में सिंगर क्रिस वू को भी रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. एक्टर ली की बात करें तो वो साल 2021 में एक बायॉपिक फिल्म में माओ का किरदार निभाकर चर्चाओं में आए थे.

ये भी पढ़ें- कार दुर्घटना में बुरी तरह से जलीं Hollywood एक्ट्रेस, हालत गंभीर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement