Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars में जाने वाली भारतीय फिल्म के चाइल्ड एक्टर का निधन, कैंसर से थे पीड़ित  

Oscar 2023 में भारत की ऑफिशियल एंट्री फिल्म Chhello Show फिर चर्चा में है. इस फिल्म के चाइल्ड एक्टर Rahul Koli का निधन हो गया है.

Latest News
Oscars में जाने वाली भारतीय फिल्म के चाइल्ड एक्टर का निधन, कैंसर से थे पीड़ित  

Chhello Show child actor Rahul Koli छेल्लो शो 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Oscars 2023 में जबसे भारतीय फिल्म Chhello Show को एंट्री मिली है तब से फिल्म को लेकर काफी बज है. हालांकि इस फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली (Rahul Koli) का निधन हो गया है. राहुल कैंसर से जंग लड़ रहे थे. राहुल ने फिल्म में मनु नाम का किरदार निभाया था. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, राहुल कोली के पिता ने कहा कि दिवंगत चाइल्ड एक्टर के निधन से पहले उसे बार बार बुखार आया था. साथ ही उसे खून की उल्टी भी हुई थी. उन्होंने कहा कि राहुल का अंतिम संस्कार करने के बाद परिवार एक साथ छेलो शो देखेगा.

बता दें कि Chhello Show फिल्म को भारत की तरफ से बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी के लिए भेजा गया है. छेल्लो शो को पान नलिन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में भाविन रबारी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीणा, दीपेन रावल और परेश मेहता लीड रोल में हैं. छेलो शो के 95 वें ऑस्कर अवॉर्ड में जाने की खुशी में फिल्म के मेकर्स ने इसे देशभर के 95 सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है. 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म एक दिन पहले यानी 13 अक्टूबर की रात को रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही राहुल के निधन से शोक की लहर है. 

ये भी पढ़ें: Oscar 2023: भारतीय फिल्म Chhello Show के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, 95 रुपये में देखने का मौका

क्या है फिल्म की कहानी 

110 मिनट की फिल्म में एक बच्चे की कहानी को दिखाया गया है जो सिनेमा के लिए अपने प्यार को साधने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. फिल्म को पहली बार साल 2021 में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था, जहां इसे खूब तारीफ मिली थी. इसके बाद अक्टूबर 2021 में छेल्लो शो ने 66वें वैलाडोलिड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन स्पाइक जीता और अब फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने इसे ऑस्कर 2023 के लिए भेजे जाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

ये भी पढ़ें: Oscar 2023: 'Chhello Show भारतीय फिल्म नहीं', FWICE ने कहा- ऑस्कर्स के लिए गलत हुआ चुना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement