Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharani 2 में फिर दिखेंगे राजनीति के दांव पेंच, इस तारीख को दिखेगा Huma Qureshi का सियासी अंदाज

Maharani 2 वेब सीरीज का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. सियासी दांव पेंच से भरी इस सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब ये इस सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Latest News
Maharani 2 में फिर दिखेंगे राजनीति के दांव पेंच, इस तारीख को ��दिखेगा Huma Qureshi का सियासी अंदाज

Maharani 2 महारानी 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर भी अपने पैर जमा चुकी हैं. साल 2021 में आई उनकी सीरीज महारानी (Maharani) को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सीरीज में हुमा का देसी अंदाज फेमस हो गया और सीरीज को अच्छी सफलता हासिल हुई. इसी को देखते हुए मेकर्स ने अब जल्द ही इस सीरीज का दूसरा पार्ट यानी महारानी 2 (Maharani 2) रिलीज करने वाले हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर भी सामने आया जिसमें एक बार फिर हुमा का अंदाज लोगों को काफी भा गया है. फैंस अब सीरीज के रिलीज होन का इंतजार कर रहे हैं.

सियासी दांव पेंच और क्राइम से भरी महारानी 2 सीरीज में हुमा कुरैशी एक बार फिर दमदार डायलॉग और साधारण गृहिणी से राजनेता बनी रानी भारती के रूप में नजर आने वाली हैं. इसका पहला पार्ट 2021 में रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में फैंस और मेकर्स को अब इसके दूसरे सीजन से काफी उम्मीदें हैं. महारानी 2 का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे हुमा धीरे धीरे सियासी रंग में रंग गई हैं. इस ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि इस सीजन में भी क्राइम सीन्स भर भर कर होंगे. 

यहां देखें ट्रेलर:

रवींद्र गौतम के डायरेक्शन में बनी 'महारानी 2' में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह (भीमा भारती), अमित सियाल (नवीन कुमार), विनीत कुमार (गौरी शंकर पांडे), इनामुलहक (परवेज आलम), कनी कस्तूरी (कावेरी श्रीधरन), अनुजा साठे (कृति सिंह), प्रमोद पाठक (मिश्रा) भी और नेहा चौहान (कल्पना कौल) के किरदार में हैं. 'महारानी सीजन 2' सोनी लिव पर 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगा. 

ये भी पढ़ें: Maharani 2: पति-पत्नी के रिश्ते पर भारी पड़ी सियासत, Huma Qureshi की वेब सीरीज का रिलीज हुआ टीजर

महारानी के पहले सीजन में हुमा का देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था. हमेशा ग्लैमरस अवतार में दिखने वाली हुमा ने इस सीरीज में बेहद सादे अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था. उनका किरदार काफी प्रभावशाली रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement