Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जुलाई में ये शो करेंगे OTT पर आपका मनोरंजन, Karan Johar, Ranveer Singh समेत ये बड़े नाम हैं शामिल

OTT Release in July 2022: हर हफ्ते अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाले शो और वेब सीरीज आपका मनोरंजन करती नजर आती हैं. जुलाई के महीने में लोगों का मनोरंजन करने के लिए ओटीटी रिलीज की एक लंबी लिस्ट है.

जुलाई में ये शो करेंगे OTT पर आपका मनोरंजन, Karan Johar, Ranveer Singh समेत ये बड़े ��नाम हैं शामिल

OTT Release in July 2022 : जुलाई 2022 में ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: OTT Release in July 2022: अगर आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नए शो और वेब सीरीज देखने के लिए वीकेंड का इंतजार करना पसंद करते हैं, तो जुलाई आपके लिए खास होने वाला है. हॉरर-कॉमेडी से लेकर क्राइम थ्रिलर तक और रोमांटिक ड्रामा से लेकर रियलिटी शो तक पूरा महीना आपके एंटरटेनमेंट की डोज लेकर आ रहा है. आइए जानते हैं नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, ज़ी5, वूट, एमएक्स प्लेयर और अन्य जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले हिंदी और अंग्रेजी कौन से शो आने वाले हैं.

Stranger Things Season 4 Volume 2 (Netflix)
स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम 2 इस महीने की पहली तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इलेवंथ के कारनामों ने पूरी सीरीज में सभी को चौंका दिया और सीजन 4 वॉल्यूम 1 में सीरीज की कहानी एक अलग स्तर पर दर्शकों को लेकर आई हैं. हॉकिन्स में क्या होने जा रहा है, क्या इलेवन और उसके दोस्त अपसाइड डाउन से सभी को बचा पाएंगे, क्या जॉयस और जिम हॉपर वापस आएंगे? इन सभी सवालों के जवाब 1 जुलाई को सीरीज के रिलीज के बाद मिल जाएगा.

Koffee With Karan 7 (Disney Plus Hotstar)

फिल्म निर्माता करण जौहर अपने सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के लिए फिर से होस्ट बनेंगे. यह 7 जुलाई को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएा. इस शो का पहली बार टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर 2004 में प्रीमियर हुआ और 2019 तक छोटे पर्दे पर छह सीज़न तक चला. शो में जिन अभिनेताओं के आने की उम्मीद है, वे हैं सामंथा रूथ प्रभु, विजय देवरकोंडा, आलिया भट्ट , रणबीर कपूर , कैटरीना कैफ , विक्की कौशल, करीना कपूर और अनन्या पांडे .

Modern Love Hyderabad (Amazon Prime Video)
प्राइम वीडियो के मच अवेटेड तेलुगु अमेज़ॅन ओरिजिनल, 'मॉडर्न लव हैदराबाद' का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था. इसमें दिल को छू लेने वाली छह कहानियां हैं जो हैदराबाद पर ही आधारित हैं. इस सीरीज में सुहासिनी, रेवती, अभिजीत, रितु वर्मा, नित्या मेनन, आधी पिनिसेट्टी, राग मयूर और अन्य कलाकार हैं.

Ranveer vs Wild with Bear Grylls (Netflix)
'गली बॉय' स्टार रणवीर सिंह एडवेंचर रियलिटी स्पेशल 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के लिए बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की सैर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 8 जुलाई को यह शो स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

Masaba Masaba Season 2 (Netflix)
मसाबा गुप्ता के साथ अनुभवी अभिनेत्री और उनकी मां नीना गुप्ता, नील भूपालम और रयताशा राठौर के साथ मसाबा मसाबा सीजन 2 में नजर आएंगी. फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित यह सीरीज 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement