Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नकुल मेहता के 11 महीने के बच्चे को हुआ था COVID-19, बेटे को ICU में भर्ती देख मां बोलीं- सबसे मुश्किल दिन

टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) बीते दिनों कोरोन पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए गए थे.

नकुल मेहता के 11 महीने के बच्चे को हुआ था COVID-19, बेटे को ICU में भर्ती देख मां बोलीं- सबसे मुश्किल दिन

नकुल मेहता का बेटा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) बीते दिनों कोरोन पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए गए थे. जिसके बाद उनकी पत्नी जानकी पारेख (Jankee Parekh) की कोविड टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. वहीं, अब जानकी ने एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह उनका 11 महीने का बच्चा कोरोना से जंग लड़ चुका है. उन्होंने अपने पोस्ट में 11 महीने के बेटे सूफी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिनमें सुपरमैन के कॉस्ट्यूम पहने सूफी अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं. जानकी ने बताया वो ये देखकर हैरान रह गईं कि सूफी ने बहादुरी के साथ सबकुछ झेला.

ऐसे थे लक्षण

जानकी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे कहीं न कहीं ये पता था कि कोविड जैसा वायरल ज्यादातर लोगों को कभी न कभी लगेगा ही. लेकिन पिछले हफ्ते जो हुआ उसके बारे में मैंने कभी सोचा ही नहीं था. जहां आपमें से कई लोग ये जानते होंगे कि मेरे पति को दो हफ्तों पहले ही कोरोना हुआ था, मुझे भी कुछ दिन बात लक्षण आ गए थे. मुझे लगा था कि कोविड के कारण मेरे साथ जो सबसे ज्यादा बुरा हुआ है वो मेरी बहन की शादी ना अटेंड कर पाना है. मुझे अंदाजा तक नहीं था कि आने वाले हफ्ते में मेरे साथ जो होने वाला है वो सबसे मुश्किल दिन होंगे'. उन्होंने बताया- 'मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कुछ दिन बाद ही सूफी और ये वॉटर स्पंज और दवाइयों के बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा था'.

 

 

अस्पताल लेकर भागे

उन्होंने बताया- 'जब उसका बुखार 104.2 से उपर चला गया तो हमने उसे बीच रात में उसे अस्पताल में भर्ती कराया था और इसके बाद जो हुआ वो मेरे बच्चे के साथ कोविड ICU में सबसे मुश्किल दिन थे. मेरा फाइटर सबसे लड़ा. एबुलेंस से अस्पताल लाए जाने से लेकर तीन IVS चुभाए जाने, कई ब्लड टेस्ट, RTPCR, saline की बोलते चढ़ाने, एंटीबायोटिक्स और बुखार कम करने के लिए इंजेक्शन तक. कभी कभी मुझे लगता है कि इस नन्हे से इसान में ये सब झेलने की हिम्मत कैसे आई'?

ये भी पढ़ें- 86 वर्षीय प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा COVID-19 पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

3 दिन बाद कम हुआ बुखार

जानकी ने आखिर में लिखा- 'उसका बुखार फाइनली 3 दिन बाद कम हुआ. अपने पोस्ट में जानकी ने नैनी से लेकर अस्पताल के स्टाफ तक सभी को शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों को चेताया है जिनके घर में बच्चे हैं. उन्होंने सभी को बेहद सतर्क रहने की सलाह दी है. जानकी ने बताया था उनका बेटा सूफी आज 11 महीना का हो गया है और कोरोना से रिकवर कर रहा है'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement