Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अभिषेक बच्चन से ज़्यादा पैसे कमाती हैं ऐश्वर्या ?

पेमेंट और फीस पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा, मैंने और ऐश्वर्या ने साथ में नौ फिल्में की थीं. इनमें से....

अभिषेक बच्चन से ज़्यादा पैसे कमाती हैं ऐश्वर्या ?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म इंडस्ट्री में फीस को लेकर अक्सर ही एक बहस छिड़ी रहती है. पिछले कुछ सालों में इसे लेकर कई बार ऐक्ट्रेसेज़ ने खुल कर बोला है कि उन्हें मेल-कोस्टार के मुकाबले कम पैसे दिए जाते हैं. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. कई बार ऐक्ट्रेसेज़ भी बाजी मार जाती हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक ने साथ में नौ फिल्में कीं और इनमें से आठ में ऐश को ज़्यादा पैसे मिले थे.

अभिषेक ने साल 2018 में एक इवेंट के दौरान ये बात बताई थी. उन्होंने कहा, मेरी मां जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री में अपनी शर्तों पर काम किया है. अभिषेक के मुताबिक दोनों ने कभी भी अपने फिल्मी करियर में ऐसा कोई काम नहीं किया जो वो नहीं करना चाहती हों.

पेमेंट और फीस पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा, मैंने और ऐश्वर्या ने साथ में नौ फिल्में की थीं. इनमें से आठ में ऐश को मुझसे ज़्यादा पेमेंट मिली. उनके मुताबिक यह सब बिजनेस के हिसाब से होता है. जो ऐक्टर्स बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकते हैं और दर्शकों को थिएटर तक ला सकते हैं उन्हें उस हिसाब से पेमेंट की जाती है.

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 'कुछ ना कहो', 'गुरु', 'रावण', 'धूम-2', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'सरकार राज', 'उमराव जान', 'बंटी और बबली' में साथ काम कर चुके हैं. आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द, गुलाब जामुन, बॉब बिस्वास, और दसवीं में नज़र आने वाले हैं. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement