Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

यह फिल्म 26 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी. अब यह फिल्म वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर 13 फरवरी को रिलीज होगी.

Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

Allu Arjun ala vaikunthpuramloo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pushpa: The Rise से हिंदी दर्शकों के बीच धूम मचाने वाले सुपरस्टार Allu Arjun जल्द ही  'अला वैकुंठपुरमलो' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आने वाले हैं. इस फिल्म का एक मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अल्लू के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. ट्रेलर की बात करें तो अल्लू पूरे स्वैग में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी बंटू नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अल्लू अर्जुन ने निभाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि बंटू के पिता उसे बिल्कुल पसंद नहीं करते, क्योंकि बचपन में वह किसी ओर बच्चे से बदल गया था. जबकि बंटू के असली पिता तो काफी रईस शख्स हैं.

बंटू अपने असली पिता को खोजते हुए उनके घर पहुंचता है और उनके परिवार को एक ऐसे आदमी से बचाता है, जो उन्हें परेशान कर रहा होता है. ट्रेलर में तब्बू भी नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट खासी बढ़ा दी है.

बता दें कि पहले यह फिल्म 26 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, मेकर्स ने बाद में अपने इस फैसले को बदल दिया. अब यह फिल्म वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर 13 फरवरी को ढिंचैक चैनल टीवी चैनल पर टेलीकास्ट की जाएगी. यह पहली बार है जब 'अला वैकुंठपुरमलो' को हिन्दी में टीवी पर पेश किया जा रहा है. इस खबर से अल्लू अर्जुन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें:

1- गोपी बहू Devoleena Bhattacharjee ने कर ली सगाई, Sath Nibhana Sathiya के इस एक्टर ने पहनाई अंगूठी

2- डेब्यू करने जा रही है Salman Khan की इस हीरोइन की बेटी, Zee 5 पर आएगी वेब सीरीज

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement