Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोमांटिक हुए Anupama और अनुज कपाड़िया, डांस वीडियो हुआ VIRAL

अनुज और अनुपमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैन्स फाइनली दोनों को रोमांस करते देख काफी खुश नजर आ रहे हैं.

रोमांटिक हुए Anupama और अनुज कपाड़िया, डांस वीडियो हुआ VIRAL

Anuj kapadia और anupama

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी शो 'Anupama' में जल्द अनुज कपाड़िया और अनुपमा रोमांस करते नजर आने वाले हैं. शो का ये सीक्रेट खुद अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने शेयर किया है. रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में दोनों 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा' पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

अनुज और अनुपमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैन्स फाइनली दोनों को रोमांस करते देख काफी खुश नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रुपाली ने तीन तारीख को शेयर की और इसे तीन घंटे में ही एक लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके थे. हर कोई अनुपमा-अनुज की तारीफ करता नजर आया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो में मालविका की एंट्री के बाद से आया है नया ट्विस्ट

अनुपमा में मालविका की एंट्री के बाद से ही एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. पहले मालविका ने क्रिसमस पार्टी में अपने भाई अनुज के लिए अनुपमा का हाथ मांग लिया अब सामने आया है कि अनुज, मालविका का असली भाई नहीं है. वह अपने मां-बाप का गोद लिया हुआ बेटा है. ये खुलासा भी सभी को हैरान कर देगा. देखने वाली बात होगी कि अनुज की जिंदगी का ये राज अब क्यों खोला गया है. क्या इसके तार किसी नए ट्विस्ट से जुड़े हैं. 

ये भी पढ़ें: डेट कर रहे हैं Ananya Panday और Ishaan Khatter, ये VIDEO है सबूत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement