Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama में फिर आएगा ट्विस्ट, वनराज से पार्टनरशिप तोड़ेगी मुक्कु

अब जाने अचानक क्या होगा, मुक्कु के दिमाग में क्या आएगा कि वह वनराज से पार्टनरशिप तोड़ने पहुंच जाएंगी. हो सकता है कि यह सपना ही हो.

Anupama में फिर आएगा ट्विस्ट, वनराज से पार्टनरशिप तोड़ेगी मुक्कु

Vanraj shah mukku

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Star Plus के शो Anupama में पलक झपकते ही नया ट्विस्ट आ जाता है. पिछले दिनों जहां वनराज शाह और मुक्कु का लव ट्रैक चला दिया था. वहीं अब देखने को मिलेगा कि मुक्कु, वनराज के साथ अपनी पार्टनरशिप खत्म करने वाली हैं. 

दरअसल अनुज और अनुपमा बिंदास रहने वाली मुक्कु और विवादों के किंग वनराज शाह की बढ़ती नजदीकियों से खुश नहीं हैं. उनकी कोशिश है कि मुक्कु, वनराज से अपनी पार्टनरशिप तोड़ दे. आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा मुक्कु को समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन मुक्कु नहीं मानेगी. अब जाने अचानक क्या होगा, मुक्कु के दिमाग में क्या आएगा कि वह वनराज से पार्टनरशिप तोड़ने पहुंच जाएंगी. हो सकता है कि यह सपना ही हो. अब होगा क्या यह तो तब ही पता चलेगा जब एपिसोड टेलिकास्ट होगा लेकिन फिलहाल फैन्स को इस बात की तसल्ली है कि मुक्कु, वनराज के जाल में नहीं फंसेगी.

खुशबू नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, यह पहला सही काम किया है लड़की ने. वेल डन मुक्कु बट प्लीज और ट्विस्ट न डालें. रिया साहू ने लिखा, चलो थोड़ी अक्ल आई मुक्कु को. विशाल ने लिखा, यह हुई ना बात क्योंकि अब समय आ गया है कि मुक्कु शो को बाय बाय कह दे.

 

ये भी पढ़ें:

1- World Cancer Day से पहले Manisha Koirala ने कैंसर से लड़ रहे लोगों के लिए मांगी मदद, शेयर किया वीडियो

2- Naagin 6 में नागराज बनेगा यह Bigg Boss कंटेस्टेंट, लोगों को पसंद नहीं आई नागिन

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement