Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa को बर्बाद करना बंद करो... लेटेस्ट एपिसोड देखकर मेकर्स पर भड़के फैंस, जानिए क्या है मामला?

Anupamaa का एक लेटेस्ट एपिसोड देखकर फैंस बुरी तरह नाराज हो गए हैं. कई लोगों ने Twitter पर जमकर नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Anupamaa को बर्बाद करना बंद करो... लेटेस्ट एपिसोड देखकर मेकर्स पर भड़के फैंस, जानिए क्या है मामला?

अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. इस टीवी शो (TV Show) में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न का दौर देखने को मिल रहा है यही कारण है कि ये शो टीआरपी के मामले में भी कमाल कर रहा है. वहीं, हाल ही में अनुपमा के एक एपिसोड में दर्शकों को कुछ ऐसा दिखा कि सभी बुरी तरह नाराज हो गए. सिर्फ यही नहीं ट्विटर (Twitter) पर अनुपमा के नाराज फैंस ने एक ट्रेंड चलाया जिसके जरिए सभी ने मेकर्स से कहा कि 'अनुपमा को बर्बाद करना बंद करो'.

क्यों नाराज हुए फैंस?

दरअसल, सोमवार के एक एपिसोड में मेकर्स ने अनुज- अनुपमा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी दिखाई थी. इस सेरेमनी के दौरान मीका की परफॉर्मेंस के साथ-साथ वनराज के साथ अनुज की जबरदस्त तकरार दिखाई गई थी. वहीं, इस एपिसोड को देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि इसमें वनराज Vs अनुज सीक्वेंस रखने की कोई जरूरत नहीं थी. लोगों का कहना है कि मेकर्स को वनराज जैसे टॉक्सिक किरदार को ज्यादा फुटेज नहीं देनी चाहिए. वनराज का सीरियल में सिर्फ इतना काम रह गया है कि वो अनुज- अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलता रहता है.

 

 

ये भी पढ़ें- Anupama: Namaste America... 17 साल पहले इस किस्से ने बदल दी थी अनुपमा की जिंदगी, जानिए कहां देखें यह शो

 

 

दिखाया गया ये ड्रामा

बता दें कि इस एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज अपनी भड़ास निकालने के लिए अनुज को एक अनजानी जगह लेकर जाता है और उसे धमकाता है. वनराज, अनुज से उसके बच्चों पाखी, तोशू और समर से दूर रहने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुपमा और इसके बीच कितनी नजदीकियां हैं लेकिन बच्चों के मामले में वो किसी भी तरह की क्लोसनेस बर्दाश्त नहीं करेगा. वनराज की बात सुनकर अनुज को गुस्सा आ जाता है और वो कहता है कि वो अनुपमा और उसके बच्चों से बहुत प्यार करेगा क्योंकि अनुपमा ऐसा ही चाहती है.

ये भी पढ़ें- अनुज और Anupama की शादी पर लटकी तलवार, वनराज शाह ने दी धमकी !

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement