Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Archies का पहला टीजर आउट, ये स्टार किड्स करने जा रहे हैं डेब्यू

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स की फिल्म The Archies का टीजर आउट हो गया है. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

The Archies का पहला टीजर आउट, ये स्टार किड्स करने जा रहे हैं डेब्यू

 जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' का टीजर आउट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट पोस्टर और टीजर रिलीज (The Archies) कर दिया है. इस फिल्म में कई स्टारकिड्स नजर आने वाले हैं. ये सभी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे. 

द आर्चीज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) नजर आने वाले हैं. ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है. 

'द आर्चीज' फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है. इस फिल्म को 1960 के दशक में सेट किया गया है. टीजर में आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बॉन्ड दिख रहा है. सभी स्टार्स एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं.

अमिताभ बच्चन ने नाती की पहली फिल्म का टीजर साझा किया है. उन्होंने लिखा, 'एक और सनराइज .. मेरे नाती ..आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू ❤️ तैयार हो जाइए क्योंकि जोया अख्तर के आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं.'

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग 18 अप्रैल, 2022 को शुरू हो चुकी है. फिल्म अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म के सभी स्टारकास्ट ने टीजर और पोस्टर को अपने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. फैंस इन सभी स्टारकिड्स को बधाई दे रहे हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement