Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं हुआ Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप, यकीन नहीं तो VIRAL फोटो देखिए

तस्वीर साफ बता रही है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग कितनी खास है. इंडस्ट्री के कपल की इस तस्वीर को अपने दोस्तों और फैन्स से खूब प्यार मिल रहा है.

नहीं हुआ Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप, यकीन नहीं तो VIRAL फोटो देखिए

Malaika Arjun kapoor break up rumor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Arjun Kapoor और Malaika Arora लंबे समय से साथ हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ रही थीं. अगर आप इनके ब्रेकअप की खबर से परेशान या हैरान थे तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. बढ़ती कंट्रोवर्सी के बीच फाइनली अर्जुन कपूर आगे आए और बताया कि ब्रेकअप जैसा कुछ भी नहीं हुआ है. अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इन ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लगाया.

अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहिए, खुश रहिए. आप सभी के लिए दुआ करता हूं और सभी के लिए ढेर सारा प्यार.

खैर अर्जुन के कैप्शन को पढ़ने की भी जरूरत नहीं है. उनकी तस्वीर ही साफ बता रही है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग कितनी खास है. इंडस्ट्री के कपल की इस तस्वीर को अपने दोस्तों और फैन्स से खूब प्यार मिल रहा है.

मलाइका ने ब्रेकअप की खबर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन अर्जुन की पोस्ट पर हार्ट आइकन बना कर साफ कर दिया है कि उनका दिल अभी भी अर्जुन के पास ही है. अच्छी बात है हो सकता है इस वजह से इस साल एक और सेलेब्रिटी वेडिंग देखने को मिल जाए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen ने गोद लिया बेटा, VIRAL हुईं तस्वीरें 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement