Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bade Achhe Lagte Hain 2: शो में दिखेगा मजेदार ट्विस्ट, राम और प्रिया के बीच आएगा नया किरदार

Bade Achhe Lagte Hain 2: इस शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है.

Bade Achhe Lagte Hain 2: शो में दिखेगा मजेदार ट्विस्ट, राम और प्रिया के बीच आएगा नया किरदार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बड़े अच्छे लगते हैं - 2 (Bade Achhe Lagte Hain - 2 ) टीवी पर आने वाले लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो की अनूठी  प्रेम कहानी दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है. यही कारण है कि राम कपूर (Ram Kapoor) और प्रिया सूद (Priya Sood) की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं. लेकिन लोगों की इस शो को लेकर एक शिकायत भी है. फैंस लंबे समय से एक ही प्लॉट दिखाएं जाने की शिकायत कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री देखने को मिलेगी.  

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने सालों पहले Petrol Diesel Price पर किया था ये ट्वीट, अब KRK ने उड़ाया मजाक

राम और प्रिया हो रहे हैं प्रोटेक्टिव 

फैंस चाहते हैं कि लेखक जल्द ही राम और प्रिया की लव स्टोरी को दिखाए लेकिन शो के लेखकों ने वेदिका, नंदिनी और महेंद्र पर ध्यान केंद्रित किया हुआ है. पिछले कुछ एपिसोड्स में राम और प्रिया एक-दूसरे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं और इस सीन से फैंस खुश हैं. इससे यह साफ हो जाता है कि इस शो के लेकर फैंस की प्राथमिकताएं बिल्कुल स्पष्ट हैं और वो इससे समझौता नहीं करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 10 साल तक Oscar में शामिल नहीं हो सकेंगे विल स्मिथ, थप्पड़ कांड के बाद एकेडमी ने लिया एक्शन

बनता दिखेगा लव ट्रायएंगल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े अच्छे लगते हैं - 2 के मेकर्स ने अभिनेता पीयूष सचदेव को प्रिया के दोस्त कृष की भूमिका के लिए चुना है. वो सकारात्मक और मजेदार अभिनय करते नजर आएंगे लेकिन उनके और प्रिया के बीच लव एंगल नहीं दिखाया जाएगा.

फिर भी राम को कृष से थोड़ी जलन होगी. माना जा रहा है कि कृष की शो मे एंट्री के बाद ही राम और प्रिया एक-दूसरे से अपनी फिलिंग शेयर करते दिखेंगे. देखना यह होगा कि आखिर राम कपूर और प्रिया सूद एक-दूसरे से अपनी फिलिंग कब शेयर करते हैं क्योंकि फैंस कपल को मिलता हुआ देखना चाहते हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement