Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez की मां Kim को आया हार्ट स्ट्रोक, अस्पताल में हुईं भर्ती

जैकलिन फर्नांडीस की मां किम फर्नांडीस (Kim Fernandez) को हार्ट स्ट्रोक आया है जोकि काफी मैसिव है और इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया है.

Jacqueline Fernandez की मां Kim को आया हार्ट स्ट्रोक, अस्पताल में हुईं भर्ती

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) बीते काफी दिनों से सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. काले धन से जुड़े आरोपों में फंसे सुकेश ने हाल ही में जैकलिन संग रोमांटिक रिलेशनशिप में होने की बात कबूली थी जिसके बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ने के कयास लगाए जा रहे थे. वहीं, अब एक्ट्रेस के लिए और झटका देने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनकी मां किम फर्नांडीस (Kim Fernandez) को हार्ट स्ट्रोक आया है जोकि काफी मैसिव है और इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया है.

एक्ट्रेस के लिए मुश्किल वक्त

जैकलिन के माता-पिता बीते कई सालों से Bahrain में रह रहे थे. वहीं, हाल ही में सामने आई पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो जैकलिन फर्नांडीस की मां को हार्ट स्ट्रोक आने के बाद Bahrain के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें अभी मेडिकल सुपरविजन में रखा गया है और अभी उनकी हेल्थ से जुड़ी बाकी डीटेल्स आनी बाकी हैं. जाहिर तौर पर एक्ट्रेस के लिए ये बेहद मुश्किल वक्त है. ऐसे वक्त में सोशल मीडिया पर फैंस उनकी मां की सेहत जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

पेरेंट्स पर की थी बात

जैकलिन अपने पेरेंट्स से काफी करीब हैं जिसके बारे में कई इंटरव्यूज में बात कर चुकी हैं. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि कोरोना के दौर में किस तरह उनके पेरेंट्स उनकी सेहत को लेकर चिंता में थे. जैकलिन ने बताया था 'श्रीलंका से मेरे दोस्त और Bahrain में रह रहे मेरे पेरेंट्स न्यूज देखते हैं और घबराते रहते हैं. मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं उनके साथ Bahrain में रहूं. यहां तक कि मेरे अंकल और कजिन भी कहते हैं मेरे पास आकर रहो'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement