Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिम जाकर बॉटल में सूसू क्यों करते हैं Dwayne Johnson

कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू में Dwayne Johnson ने यह बात मानी थी कि वह सच में ऐसा ही करते हैं.

Latest News
जिम जाकर बॉटल में सूसू क्यों करते हैं Dwayne Johnson

ड्वेन जॉनसन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर रेसलर और हॉलीवुड स्टार Dwayne Johnson जिम जाकर बॉटल में सूसू क्यों करते हैं? और इस बात का खुलासा कैसे हुआ? ये दो सवाल जरूर आपके दिमाग में घूम रहे होंगे लेकिन ये कोई अफवाह नहीं है क्योंकि इस बात का खुलासा खुद ड्वेन ने किया था. यह बात उन्होंने जान बूझकर नहीं बल्कि गलती से एक वीडियो में कह दी थी.

साल 2017 में ड्वेन ने अपनी एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, ओह...मुझे अभी-अभी महसूस हुआ कि आपने मेरी टॉयलेट से भरी बड़ी बॉटल देख ली है. दरअसल जब मैं जिम में ट्रेनिंग कर रहा होता हूं तो पूरा ध्यान एक्सरसाइज पर होता है. मेरे पास बाथरूम जाने का समय नहीं होता इसलिए मैं बॉटल में सूसू कर लेता हैं और ट्रेनिंग में ब्रेक नहीं लेता.

कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू में ड्वेन ने यह बात मानी थी कि वह ऐसा ही करते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत पानी पीता हूं इसलिए मुझे बार-बार बाथरूम जाना पड़ता है. इससे बचने के लिए मैं ऐसा करता हूं. इस अजीब आदत की दूसरी वजह यह है कि हर जगह जिम में बाथरूम हों ऐसा जरूरी नहीं होता. अगर होता भी है तो कई बार आप पर्सनल हाईजीन के चक्कर में इस्तेमाल नहीं कर पाते'. चलिए ड्वेन की मुसीबत तो हम समझते हैं लेकिन क्या इस आदत को अपनाने की सलाह दी जा सकती है? 

क्या यह एक हेल्दी आदत है?

एक्सपर्ट्स कहते हैं इमरजेंसी में ऐसा करना गलत नहीं है लेकिन हमेशा के लिए इसे एक आदत बना लेना ठीक नहीं है. क्योंकि इससे एलर्जी जैसी दूसरी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. तो खूब पानी पीजिए लेकिन ऐसी किसी आदत को परमानेंट मत बनाइए. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement