Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: क्या वाकई 'इंडियन आइडल 12' फेम पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप रचाई शादी?

'इंडियन आइडल 12' के चर्चित कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की शादी की तस्वीर वायरल होने का दावा किया जा रहा है.

Fact Check: क्या वाकई 'इंडियन आइडल 12' फेम पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप रचाई शादी?

पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 12 (Indian Idol 12) में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) शो के बाद भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. दोनों के बीच की गहरी दोस्ती तो शो के दौरान ही दिख गई थी लेकिन डेटिंग की खबरों पर दोनों ने ही अब तक कोई बात नहीं की है. वहीं, अब इन दोनों की शादी (Marriage) को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तो इन दोनों की एक वेडिंग फोटो भी वायरल होने का दावा किया जा रहा है लेकिन हम आपको पहले ही बता दें कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.

वायरल हुई शादी की फेक फोटो

दरअसल, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें ये दोनों दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं. अरुणिता ने लाल जोड़ा पहन रखा है और पवनदीप भी शेरवानी में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों गले में जयमाल डाले हुए पोज दे रहे हैं. इस वायरल फोटो के बाद ही ऐसी अफवाहें फैलने लगीं कि दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है लेकिन ये खबरें पूरी तरह से झूठी मालूम होती हैं क्योंकि ध्यान से देखने पर पता चलता है ये फोटो असल में फोटोशॉप्ड है. सोशल मीडिया पर तो कई लोगों ने इस तस्वीर के एडिटेड होने की बात मान भी ली है.

 

 

डेटिंग की खबरों से भी किया था इनकार

बता दें कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर एक-दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड देकर दोस्ती कबूल करते दिखाई दिए थे लेकिन दोनों ने हमेशा डेटिंग की खबरों से इनकार किया है. 'इंडियन आइडल' की बात करें तो जहां एक तरफ पवनदीप विनर खिताब अपने नाम किया था, तो वहीं दूसरी तरफ अरुणिता की फर्स्ट रनर अप बनी थीं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement