Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: खुशखबरी देने वाली हैं Kajal Aggarwal? जानें- वायरल फोटो का सच!

साउथ सिनेमा से बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों तक का रास्ता तय कर चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं.

Fact Check: खुशखबरी देने वाली हैं Kajal Aggarwal? जानें- वायरल फोटो का सच!

काजल अग्रवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा से बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों तक का रास्ता तय कर चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं. बताया जा रहा है कि काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी एक वायरल फोटो में बेबी बंप दिखने का दावा भी किया जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसी किसी भी अफवाह पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

वायरल हुई फोटो

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अक्टूबर 2020 को शादी की थी. दोनों की शादी के 1 साल बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स में काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल, इन अफवाहों का सिलसिला शुरू हुआ काजल अग्रवाल की एक वायरल फोटो के बाद जो उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोटो में उनका बेबी बंप नजर आ रहा था. यहां देखें वायरल हो रही काजल अग्रवाल की तस्वीर-

 

Kajal Aggarwal

 

फिल्मों को भी किया रिजेक्ट

बता दें कि काजल अग्रवाल ने ये फोटो अपनी दोस्तों के साथ ली थी. इस फोटो में जो बेबी बंप दिखने का दावा किया जा रहा वो कैमरा एंगल की वजह से भ्रम भी हो सकता है. काजल की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने कई प्रोजेट्स को मना किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' के लिए काजल को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. इसके अलावा वो नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' का ऑफर भी रिजेक्ट कर चुकी हैं. वहीं, प्रेग्नेंसी को लेकर फैल रही अफवाहें कितनी सच हैं ये तो एक्ट्रेस के रिएक्शन के बाद ही सामने आ पाएगा. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement