Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India's Got Talent: बेटी की शादी ने बनाया सिंगर को कर्जदार, बिन पगड़ी देख Badshah ने की मदद

India's Got Talent में एक सिंगर ने अपनी बेटी की शादी की खातिर लिए गए कर्ज की कहानी सुनाई तो उनकी मदद के लिए रैपर Badshah आगे आए हैं.

India's Got Talent: बेटी की शादी ने बनाया सिंगर को कर्जदार, बिन पगड़ी देख Badshah ने की मदद

India Got Talent, Badshah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलैंट' (India's Got Talent) आए दिन देश के कोने-कोने से आए कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाओं में बना रहता है. इस शो पर कंटेस्टेंट अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में इस शो पर एक ऐसे सिंगर्स का ग्रुप पहुंचा जिन्होंने जजेज को जमकर इंप्रेस किया. इसके अलावा इस ग्रुप के एक सिंगर ने अपनी कहानी से सभी को इमोशनल कर दिया. उन्होंने बताया किस तरह उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया था. ये भावुक कहानी सुनकर रैपर बादशाह (Badshah) उनकी मदद के लिए आगे आए.

सामने आया वीडियो

'इंडियाज गॉट टैलैंट' के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें राजस्थान का इस्माइल लंगा ग्रुप गाने 'स्लो मोशन अंग्रेजा' पर परफॉर्मेंस देता दिखाई दे रहा है. उनकी परफॉर्मेंस से जजेज किरण खेर, मनोज मुंतशिर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह खूब इंप्रेस होकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. परफॉर्मेंस पूरी होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने ग्रुप के एक सदस्य इस्माइल से पूछा कि बाकी सबने पगड़ी पहन रखी है लेकिन उन्होंने पगड़ी क्यों नहीं पहनी है? इस पर इस्माइल ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया है और उनके यहां कर्ज लेने वाला तब तक पगड़ी नहीं पहनता जब तक उसका कर्ज नहीं उतर जाता.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के नए Song Main Chala का Teaser रिलीज, नई एक्ट्रेस के साथ आए नजर

 

 

बादशाह ने लौटाई पगड़ी

इस्माइल की ये बात सभी को दुखी और हैरान कर देती है. आईएएनस की रिपोर्ट की मानें तो यह सुनकर बादशाह ने उनकी मदद करने की रिक्वेस्ट की और इस्माइल झिझकने के बाद आखिर में राजी हो गए. बादशाह ने उनकी कहानी सुनकर कहा, 'आप मुझे मौका देंगे कि मैं लोन चुका दूं'? इस पर खुश होकर इस्माइल ने उनका शुक्रिया अदा किया. इसके बाद बादशाह ने स्टेज पर जाकर उनको खुद पगड़ी पहनाई. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement