Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने पहनी साढ़े 7 लाख रुपए की वेडिंग रिंग

Katrina Kaif ओर Vicky Kaushal की शादी की तस्वीरें फाइनली सामने आ गई हैं और सबकी नजरें उस खास वेडिंग रिंग पर हैं.

Katrina Kaif ने पहनी साढ़े 7 लाख रुपए की वेडिंग रिंग

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : Katrina Kaif और Vicky Kaushal अब ऑफीशियली पति-पत्नी बन चुके हैं. डेटिंग, सगाई, छिप-छिप कर मिलने जैसी तमाम खबरों का अंत हो चुका है और पूरी दुनिया मिस्टर एंड मिसेज कौशल की तस्वीरें देख चुकी है.

विक्की और कटरीना दोनों ही आज इंडस्ट्री के नामी सितारे हैं और लोग पिछले तीन दिन से इनकी एक झलक को तरस रहे थे. फाइनली 9 दिसंबर की शाम ये इंतजार खत्म हुआ जब दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं और हर कोई इनके लुक पर वारा जा रहा है. दोनों इतने खूबसूरत और मासूम लग रहे हैं कि जिन्हें इनके मैच से परेशानी थी वो भी अब इनकी केमिस्ट्री को इग्नोर नहीं कर सकता. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

Katrina Kaif ने पहनी लाखों की वेडिंग रिंग

खूबसूरत कटरीना पंजाबी दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लाल चूड़ा पहना था और ट्रेडिशनल कलीरे पहने थे. उनका लहंगा स्टार डिजाइनर सब्यसाची ने बनाया था जो कि बेहद सिंपल और खूबसूरत था. इस ब्राइडल लुक के अलावा कटरीना की वेडिंग रिंग भी खूब सुर्खियां बटोर रही है.

खबर है कटरीना की वेडिंग रिंग लाखों की है. कटरीना की वेडिंग रिंग एक Soleste engagement ring है जिसे Tiffany & Co. ने बनाया है. इस रिंग पर सबकी नजर उस तस्वीर के जरिए पड़ी जो डिजाइनर सब्यसाची ने शेयर की थी. बताया जा रहा है कि इस अंगूठी की कीमत 9800 USD है. भारतीय रुपए में यह कीमत 7,41,203 है. इस रिंग में बीच में एक नीला डायमंड है जो प्रिसेंस डायना की रिंग की याद दिलाता है. बता दें Priyanka Chopra की वेडिंग रिंग भी इसी कंपनी ने बनाई थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement