Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विक्की कौशल संग शादी करने के लिए कटरीना ने रखी थी एक शर्त

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं.

विक्की कौशल संग शादी करने के लिए कटरीना ने रखी थी एक शर्त

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं. 2021 की सबसे चर्चित शादियों में से एक #VicKat की वेडिंग कई कारणों से सुर्खियों में रही है. बॉलीवुड के इस पावर कपल ने डेटिंग की अफवाहों के बीच अचानक शादी करने का फैसला ले लिया था. दोनों ने शादी की फोटोज शेयर करने से पहले तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी थी. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी के लिए हामी भरने से पहले कटरीना ने विक्की के सामने एक शर्त रखी थी. ये शर्त कटरीना की मां और बहनों से जुड़ी थी.

दोस्त ने बताया

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी और उससे जुड़ी रस्मों की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. वहीं, हाल ही में दोनों की शादी को लेकर बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना के फ्रेंड ने बताया कि 'ये सब अचानक था... उनकी मुलाकात, कोर्टशिप, रोमांस और शादी. विक्की ने रिश्ते के दो महीनों में ही ये तय कर लिया था कि वो कटरीना के साथ जिंदगी गुजारना चाहते हैं. कटरीना इसे लेकर श्योर नहीं थीं. वो पहले वाले ब्रेकअप के जख्मों से उबर रही थीं. कटरीना को विक्की पसंद थे लेकिन उन्हें वक्त चाहिए था'.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले पार्टनर से जरूर क्लियर कर लें ये 5 बातें

रखी थी ये शर्त

बताया जा रहा है कि 'विक्की ने कटरीना को तब तक मनाया जब तक उन्होंने हां नहीं कर दी. लेकिन कटरीना के एक शर्त रखी थी. शर्त ये थी कि विक्की को उनके परिवार, मां और बहनों को वही सम्मान और प्यार देना होगा जो वो उन्हें देते हैं'. रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की से कटरीना की फैमिली शादी से पहले मिली तक नहीं थी लेकिन मिलते ही सभी के बीच बेहद खास बॉन्डिंग हो गई है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement