Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आखिर क्यों अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ?

जानें क्यों हर कोई कटरीना के हाथ में राखी देखकर दूर क्यों भाग रहा था और आखिर में अक्षय ने क्या जवाब दिया.

Latest News
आखिर क्यों अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ?

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार के साथ अपनी जबर्दस्त केमिस्ट्री से कई फिल्मों में दर्शकों का दिल जीतने वाली कटरीना, खिलाड़ी कुमार को भाई बनाना चाहती थीं. जी हां, और यह बात कटरीना ने खुद बताई थी. कटरीना ने करन जौहर के चैट शो में यह बात बताई.

कटरीना ने बताया, रक्षाबंधन के दौरान हम 'तीस मार खां' की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के सेट पर मैं बहुत हैरान थी. कोई नहीं चाहता था कि मैं किसी को राखी बाधूं. इतने में मैंने अक्षय कुमार को आते देखा. तब मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं उन्हें राखी बांध सकती हूं? इस पर अक्षय ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा थप्पड़ खाना चाहती हो?

कटरीना बताती हैं कि उनके मन में अक्षय के लिए बेहद इज़्जत और सम्मान है. इसके साथ ही, वे उनके बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. इसी वजह से वह उन्हें राखी बांधने की सोच रही थीं. बता दें कि कटरीना ने उस दिन अर्जुन कपूर को भी राखी बांधने की कोशिश की थी. लेकिन उनकी ये कोशिश भी कामयाब नहीं हो पाई थी.

कटरीना ने कहा, शूटिंग के बाद मैं अपनी दोस्त के घर जा रही थी. सेट पर जो भी हुआ मैं उससे थोड़ी उदास थी. रास्ते में मुझे अर्जुन कपूर मिले. मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं? यह सुनते ही अर्जुन भी वहां भाग निकले.

लेकिन कटरीना भी नहीं मानी. उन्होंने अगले दिन भी उनका पीछा किया पर अर्जुन हाथ नहीं आए. शायद वह भी बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली अपनी दोस्त के भाई नहीं बनना चाहते थे. बता दें कि अर्जुन कपूर की तीन बहने हैं अंशुला, जाह्नवी, और खुशी कपूर. अर्जुन अपनी बहनों से बेहद प्यार करते हैं. उनकी एक लग्ज़री कार के नंबर में अंशुला के जन्मदिन की तारीख भी आती है. इस गाड़ी का नंबर 2911 है. इसमें 29 दिसंबर को अंशुला का और 11 नवंबर को बोनी कपूर का बर्थडे आता है. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement