Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशी कपूर ने पहनी लाखों की सैंडल, होश उड़ा देगी हैंडबैग की कीमत

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन स्टाइल और फैन फॉलोइंग के मामले में वो इंडस्ट्री को टक्कर देती हैं

खुशी कपूर ने पहनी लाखों की सैंडल, होश उड़ा देगी हैंडबैग की कीमत

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन स्टाइल और फैन फॉलोइंग के मामले में खुशी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. वो अपने सोशल एकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और दिलचस्प पोस्ट के जरिए अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में खुशी की एक लेटेस्ट फोटो सुर्खियों में आ गई है. इस तस्वीर में खुशी की सैंडल और हैंडबैग को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. जो देखने में बेहद स्टाइलिश और डिजाइनर तो हैं ही लेकिन इनकी कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

स्टाइलिश सेल्फी ने लूटी लाइमलाइट

दरअसल, खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ सेल्फीज शेयर की हैं, जिनमें वो पर्पल रंग का ऊनी कार्डिगन और ऑफ व्हाइट रंग की मिनी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने पिंक और सिल्वर कलर की हील्स कैरी की हैं, इन हील्स पर बेहद खूबसूरती से डिजाइन बनाया गया है. इसके अलावा फोटो में उनका शिमरी हैंडबैग भी नजर आ रहा है, प्राडा का ये बैग पिंक रंग का है. खुशी की तस्वीरों में उनकी हील्स और हैंडबैग ही अलग से हाईलाइट होते दिख रहे हैं.

 

 

कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

वहीं, इन हील्स और हैंडबैग की शॉकिंग कीमत को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है. तस्वीरों में नजर आ रही खुशी कपूर की शाइनी हाई हील्स की कीमत 1 लाख ढ़ाई हजार रुपए बताई जा रही है. सिर्फ यही नहीं उनके डिजाइनर बैग की कीमत तो और भी ज्यादा है, तस्वीर में दिख रहे खुशी के छोटे से इस हैंडबैग की कीमत 1 लाख 38 हजार से भी ज्यादा है. खुशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं और इन फोटोज में हील्स और हैंडबैग के साथ -साथ उनका क्यूट डॉगी भी लाइमलाइट बटोर रहा है।
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement