Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छुट्टियों पर नहीं जा पा रहीं Madhuri Dixit ! शेयर की ये फोटो

माधुरी की जानी-पहचानी स्माइल और खूबसूरत अंदाज की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

छुट्टियों पर नहीं जा पा रहीं Madhuri Dixit ! शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhuri Dixit सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर डांसिंग वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लग रहा है कि वह अपनी वेकेशन मिस कर रही हैं. शायद वह इन दिनों बिजी हैं और कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं बना पा रही हैं. तभी तो उन्होंने ऐसी फोटो शेयर की.

माधुरी ने #TravelTuesday हैशटैग के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह मालदीव में छुट्टी इंजॉय करती नजर आ रही हैं. माधुरी की जानी-पहचानी स्माइल और खूबसूरत अंदाज की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. उनके फैन्स इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और ज्यादातर लोग दिल वाले इमोजी के साथ अपना प्यार दिखा रहे हैं.

 

छोटे पर्दे पर भी मिलता है खूब प्यार

माधुरी दीक्षित कलर्स के शो डांस दिवाने में बतौर जज नजर आती थीं. इस शो में क्या कंटेस्टेंट और क्या कोरियोग्राफर हर कोई माधुरी के साथ ही डांस करने के सपने देखता था. कंटेस्टेंट के साथ आए उनके पेरेंट्स और दोस्त भी माधुरी को इंप्रेस करने में लगे रहते थे. माधुरी भी बड़े ही प्यार से सब से बात करती हैं. उनका यही स्टाइल उन्हें फैन्स के बीच और पॉपुलर बनाता है. उस शो पर एक कंटेस्टेंट तो ऐसी थीं जो केवल माधुरी के गानों पर ही डांस किया करती थीं. उनका नाम जमना था. जमना माधुरी की बड़ी फैन थीं और अक्सर उन्हीं के अंदाज में उन्हीं के गानों पर परफॉर्म करती नजर आती थीं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement