Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Marvel की पहली Muslim Super Hero, 19 साल की इमान निभाएंगी किरदार

मुस्लिम सुपर हीरो कमाला खान का किरदार 19 साल की इमान वेल्लानी निभा रही हैं. यह उनकी पहली सीरीज है.

Marvel की पहली Muslim Super Hero, 19 साल की इमान निभाएंगी किरदार

Meet Ms. Marvel's Muslim Super Hero

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Marvel के नए शो और फिल्में आती हैं तो फैन्स के बीच एक्साइटमेंट खासी बढ़ जाती है लेकिन हाल में जो हुआ है उसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. दरअसल मार्वल ने अपनी नई सीरीज मिस मार्वल का पहला ट्रेलर रिलीज किया और इसकी सबसे खास बात है मार्वल की पहली मुस्मिल सुपर हीरो. इस सुपर हीरो का नाम कमाला खान है.

कमाला खान का किरदार 19 साल की इमान वेल्लानी निभा रही हैं. यह उनकी पहली सीरीज है. मुस्लिम सुपर हीरो होने की वजह से चर्चा में आया यह शो 8 जून को प्रीमियर होगा. यह सीरीज बीशा क अली ने लिखी है जो इससे पहले लोकी और फोर वेडिंग्स एंड ए फ्यूनरल के टीवी अडैप्टेशन की स्क्रिप्टिंग कर चुके हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि मार्वल की फिल्मों में किसी न किसी सुपरहीरो का कैमियो जरूर होता है तो इस हिसाब से हो सकता है कि मिस मार्वल में भी कोई सुपरहीरो देखने को मिले. यह शो डिजनी+ पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ट्रेलर में आप देखेंगे कि किस तरह कमाला को अपने लिए एक कॉस्ट्यूम चुनती है. उसे अपनी शक्तियों का अहसास होता है. वह अपनी शक्तियों का इस्तेमाल शुरू करती है और यह जानकर बहुत ही खुश होती है कि वह एक सुपर हीरो है.

ये भी पढ़ें:

1- अपने हर हीरो को दिल दे बैठती थीं Rani Mukerji !

2- Kapil Sharma ने शो शुरू करते ही अर्चना पूरण सिंह को कहा Out !

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement