Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi को हुआ कोरोना, पॉजिटिव आई COVID TEST की रिपोर्ट

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने COVID पॉजिटिव होने की जानकारी दी.

Nora Fatehi को हुआ कोरोना, पॉजिटिव आई COVID TEST की रिपोर्ट

Nora Fatehi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री से रोज किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने के खबर आ रही है. आज नोरा फतेही ने अपने COVID पॉजिटिव होने की खबर से सबको चौंका दिया है. नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी.

नोरा ने लिखा, हेलो दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं फिलहाल कोरोना से जंग लड़ रही हूं. इसने मुझपर बहुत गहरा वार किया है. मैं पिछले कुछ दिनों से बेड पर हूं और डॉक्टर्स मेरी देखरेख कर रहे हैं. प्लीज आप लोग सुरक्षित रहिए, मास्क पहनिए. यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी पर अलग असर कर सकता है. मैं इसकी शिकार बन चुकी हूं और यह किसी के साथ भी हो सकता है. मैं फिलहाल रिकवर होने की कोशिश कर रही हूं. यही मेरे लिए इस वक्त सबसे जरूरी है. आपकी सेहत से जरूरी कुछ भी नहीं है. सुरक्षित रहिए.

nora fatehi instagram

 

बता दें कि फिलहाल अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर दोनों कोविड की चपेट में हैं. उनके घर को BMC ने सैनिटाइज करवा दिया है और वह लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं. इनसे पहले करीना कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, सीमा खान, अमृता अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी. कोविड के चलते करीना अपने बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हो पाई थीं. फिलहाल ताजा अपडेट के मुताबिक एक्ट्रेस अमृति शिरोडकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement