Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में डांस करने पर ट्रोल हुई Pakistani Actress, यूजर्स ने कहा- कितना पैसा लेती हो?

सोशल मीडिया यूजर ने Pakistani YouTuber Ayesha Omar से पूछा कि शादी में डांस करने का कितना पैसा लेती हैं?

शादी में डांस करने पर ट्रोल हुई Pakistani Actress, यूजर्स ने कहा- कितना पैसा लेती हो?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेलेब्रिटीज का शादी या पार्टी में शामिल होना पुराना ट्रेंड रहा है. इसे लेकर सेलेब्स कई बार ट्रोल भी होते हैं लेकिन ये उनकी कमाई का एक मोटा जरिया है. सेलेब्स बड़ी-बड़ी शादियों में एक अपीयरेंस और परफॉर्मेंस के लाखों रुपए लेते हैं. इसे आप उनके वर्क प्रोफाइल का हिस्सा कह सकते हैं. अब इस बात को लेकर किसी सेलेब्रिटी से बदतमीजी करना बेहद गलत होगा लेकिन सोशल मीडिया पर कौन किसे रोक सकता है.

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने Pakistani YouTuber Ayesha Omar से पूछा कि शादी में डांस करने का कितना पैसा लेती हैं? दरअसल Ayesha Omar का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा था. यह आयशा की दोस्त की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो था. आयशा की परफॉर्मेंस देख एक यूजर ने इस तरह का कमेंट किया. यह कमेंट देख आयशा भड़क गईं और करारा जवाब दिया.

ये भी पढ़ें: किराए का फ्लैट बेचकर फंसे प्रोड्यूसर, कभी Salman-Govinda के साथ किया था काम

आयशा ने लिखा, 'वह किसी भी शादी में जाकर डांस नहीं करतीं. केवल दोस्त और रिश्तेदार. यह एक बेहद करीबी दोस्त की शादी थी ओर यह मस्ती के लिए था पैसों के लिए नहीं. हम भी आप लोगों जैसी ही आम जिंदगी जीते हैं और अपने करीबियों की शादी में डांस भी करते हैं'.

'ये आसान नहीं है पर हम मैनेज कर लेते हैं. हर चीज पैसे के लिए नहीं होती है. कुछ काम आप खुद को खुश करने के लिए भी करते हैं. करीबी दोस्तों के साथ इंजॉय करना रूह को सुकून देता है.'

वायरल वीडियो में आयशा दीपिका पादुकोण के हिट गाने बलम पिचकारी पर डांस करती नजर आ रही हैं. पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर इतने भड़के कि कुछ लोगों ने तो उन्हें बेशर्म तक कह दिया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement