Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विवादों में रही Ram Gopal Varma की लव लाइफ, जानिए पत्नी ने उर्मिला मातोंडकर को क्यों जड़ा था थप्पड़?

Ram Gopal Varma के बर्थडे के मौके पर जानिए उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें.

Latest News
विवादों में रही Ram Gopal Varma की लव लाइफ, जानिए पत्नी ने उर्मिला मातोंडकर को क्यों जड़ा था थप्पड़?

ram gopal varma, urmila matondkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) 07 अप्रैल 2022 को अपना 60वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अच्छा-खासा नाम कमाया है. इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके राम गोपाल वर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं. एक दौर ऐसी चर्चाएं थीं कि शादीशुदा होने के बाद भी वो बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि उर्मिला मातोंडकर( Urmila Matondkar) थीं. दोनों ने एक साथ कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.

उड़ी थीं ऐसी अफवाहें

एक दौर में राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर के रिश्ते को लेकर खूब चर्चे थे. दोनों ने पहली बार फिल्म 'सत्या' में एकसाथ काम किया था. इसके बाद राम गोपाल ने उर्मिला को लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रंगीला' बनाई थी. इस फिल्म ने उर्मिला के करियर को ऊंचाई पर पहुंचा दिया था और यही वो फिल्म थी जिसके बाद उर्मिला और राम गोपाल वर्मा के अफेयर के चर्चे शुरू हुए. ये चर्चे मीडिया से शुरू होकर फिल्ममेकर के घर तक पहुंच गए और उनकी पत्नी रत्ना को ये बात पता चल गई.

ये भी पढ़ें- जब इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Jitendra, नशे में धुत्त होकर सुपरस्टार बॉयफ्रेंड ने तुड़वाया रिश्ता

ये भी पढ़ें- लीक हो गई Pushpa 2 की कहनी? जानें- इस बार किस विलेन से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन

जब पत्नी को चला पता

बताया गया कि जब रत्ना ने उर्मिला और राम गोपाल वर्मा के अफेयर की रिपोर्ट्स पढ़ीं तो वो बहुत गुस्से में आ गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रत्ना ने इसी वजह से उर्मिला को थप्पड़ जड़ दिया था और राम गोपाल वर्मा को तलाक भी दे दिया था. हालांकि, इस राम गोपाल वर्मा के इस अफेयर और तलाक के कारण को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स की कोई पुष्टि नहीं हो सकी थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement