Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किराए का फ्लैट बेचकर फंसे प्रोड्यूसर, कभी Salman-Govinda के साथ किया था काम

Parag Sanghvi को मुंबई के बांद्रा में टर्नर रोड पर स्थित दो किराए के फ्लैट किसी तीसरे पक्ष को बेचने आरोप में गिरफ्तार किया गया.

किराए का फ्लैट बेचकर फंसे प्रोड्यूसर, कभी Salman-Govinda के साथ किया था काम

गिरफ्तार हुए फिल्म पार्टनर के प्रोड्यूसर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Govinda और Salman Khan की पार्टरन और भूत रिटर्न्स जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर Parag Sanghvi पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं. मुंबई पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सोमवार (20 दिसंबर) को निर्माता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पराग को मुंबई के बांद्रा में टर्नर रोड पर स्थित दो किराए के फ्लैट किसी तीसरे पक्ष को बेचने आरोप में गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि फ्लैटों की कीमत 13.74 करोड़ रुपए के करीब है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पराग को एक स्थानिय अदालत के सामने पेश किया गया था. अदालत ने उन्हें 25 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

इस मामले की शिकायत करने वाले महेंद्र रणमल शाह के मुताबिक, उन्होंने 2013 में कमला इंफ्रा और कमला लैंडमार्क प्रॉपर्टीज से टर्नर रोड पर तीन फ्लैट खरीदे थे. इसके बाद शाह ने दो फ्लैट कमला लैंडमार्क ग्रुप की एक अन्य कंपनी अलुम्बा एंटरटेनमेंट एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड को एक फ्लैट किराए पर दे दिया. सांघवी और जितेंद्र जैन नामक शख्स अलुम्ब्रा एंटरटेनमेंट एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं. बाकी दो फ्लैट मेटालिका प्राइवेट लिमिटेड को किराए पर दिए गए थे. हालांकि फ्लैट किराए पर थे, फिर भी कमला लैंडमार्क प्रॉपर्टीज ने उन्हें तीसरे पक्ष को बेच दिया. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan की शर्टलेस फोटो देख दीवानी हुईं Ex-गर्लफ्रेंड, किया मजेदार कमेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement