Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

22 साल पहले इस तारीख को शादी करने वाले थे सलमान, अचानक बदला मूड

एक दिन अचानक सलमान खान के दिल में खयाल आया कि साजिद और वो दोनों एक ही दिन शादी करेंगे. फिर...

22 साल पहले इस तारीख को शादी करने वाले थे सलमान, अचानक बदला मूड

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में सबसे सीनियर सलमान खान, आज से 22 साल पहले शादी करने वाले थे. सलमान फैसला कर चुके थे, तारीख तय हो चुकी थी, लेकिन अचानक उनका प्लान कैंसल हो गया. यह सब किस और की वजह से नहीं बल्कि खुद उनके मूड की वजह से हुई.

कहानी ऐसी है कि साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने एक साथ फैसला लिया था कि दोनों कभी शादी नहीं करेंगे. लेकिन एक दिन अचानक सलमान खान के दिल में खयाल आया कि साजिद और वो दोनों एक ही दिन शादी करेंगे. फिर क्या था, बातचीत हुई और 18 नवंबर की तारीख तय हुई. बता दें कि सलमान के पैरेंट्स सलीम खान और सलमा की शादी भी 18 नवंबर को हुई थी.

तारीख फिक्स करने के बाद साजिद तैयारियों में जुट गए. लेकिन शादी से कुछ दिन पहले सलमान ने साजिद को कॉल किया और कहा, यार मेरा मूड नहीं है. अब सलमान ने तो प्लान कैंसल कर दिया, लेकिन साजिद ने उसी दिन शादी की और सलमान भाई आज तक कुंवारे हैं.

सलमान तो साजिद की शादी भी कैंसल कराने के मूड में थे. लेकिन वो इरादे के पक्के थे. कपिल शर्मा शो में ये किस्सा सुनाते हुए साजिद ने कहा, सलमान मुझे शादी की बधाई देने के लिए स्टेज पर आए और कान में कहा अगर अभी भी भागना है तो बाहर गाड़ी खड़ी है. इसके बाद उन्होंने मेरी पत्नी को बधाई दी.

वर्क फ्रंट पर बात करें सलमान खान जल्द अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, लाल सिंह चड्ढा, पलटन, और टाइगर-3 में नज़र आने वाले हैं. अंतिम इस साल के आखिर तक रिलीज़ हो जाएगी. इस फिल्म में सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नज़र आएंगे. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement