Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atrangi Re के एक सीन पर भड़के लोग, सारा अली खान के डायलॉग पर हुआ जबरदस्त विवाद

सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' सुर्खियों में आ गई है.

Atrangi Re के एक सीन पर भड़के लोग, सारा अली खान के डायलॉग पर हुआ जबरदस्त विवाद

अतरंगी रे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच हाल ही में रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी और रिलीज के कुछ दिनों बाद ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर विरोध झेलना पड़ रहा है. दरअसल, कुछ लोग फिल्म के एक सीन को देख कर नाराज हो गए हैं. इस सीन में सारा अली खान अपनी लव स्टोरी को लेकर डायलॉग बोल रही हैं और ये डायलॉग ही लोगों को आपत्तिजनक लगा है. ऐसे ही एक और सीन के चलते ट्विटर पर #Boycott_Atrangi_Re हैशटैग ट्रेंड होता नजर आया.

बॉयकॉट करने की उठी मांग

आनंद एल राय (Aanand L Rai) की फिल्म 'अतरंगी रे' को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इसे क्रिटिक्स के भी अच्छे रिव्यूज मिले हैं. वहीं, रिलीज के बाद एक सीन को लेकर लोग खूब नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर #Boycott_Atrangi_Re हैशटैग के तहत किए गए पोस्ट को देखें तो कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए दो धर्म के लोगों की प्रेम कहानी का एंगल दिखाया गया है और इसके साथ ही एक धर्म को मानने वाले लोगों को बुरा दर्शाया गया है. यहां देखें सोशल मीडिया यूजर्स के वायरल हो रहे ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाए दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हुईं Photos

 

 

 


लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर 'अतरंगी रे' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें ट्रेन में धनुष के सामने बैठी सारा अली खान बोलती हैं- 'हिंदू ठाकुर लड़की और ई कतई मिया भाई... ये होती है लव स्टोरी'. इस क्लिप को शेयर करते हुए एक यूजर ने फिल्ममेकर पर जानबूझकर धर्म से जुड़ा एंगल देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा सारा अली खान की एक और क्लिप वायरल हो रही जिसकी वजह से फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग रहा है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement