Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म Jersey के लिए शाहिद कपूर ने घटाई अपनी फीस? जानें- क्या है पूरा मामला?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म को कल यानी 31 दिसबंर को रिलीज किया जाना है.

फिल्म Jersey के लिए शाहिद कपूर ने घटाई अपनी फीस? जानें- क्या है पूरा मामला?

जर्सी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म को कल यानी 31 दिसबंर को रिलीज किया जाना है. वहीं, रिलीज से एक दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस कम कर दी है. बताया जा रहा है कि शाहिद ने अपनी फीस में बड़ी कटौती प्रोड्यूसर्स को अपनी बात मनवाने के लिए की है.

मेकर्स से अलग शाहिद की राय

शाहिद कपूर की फिल्म कोरोना के संकट के बीच 31 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने मेकर्स से वादा किया है कि वो अपनी फीस में 5 से 10 करोड़ घटाने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि 'जर्सी' के मेकर्स इस फिल्म को OTT पर लाना चाहते थे और इसे नेटफ्लिक्स पर सीधे रिलीज करने के लिए मोटी रकम भी मिल रही थी लेकिन शाहिद कपूर चाहते थे कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज हो. शाहिद ने मेकर्स के सामने अपनी फीस कम करने की शर्त पर फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की रिक्वेस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- Bacpan Ka Pyaar फेम सहदेव से रानू मंडल तक, रातोरात स्टार बन गए ये 5 लोग

फीस घटाने को तैयार शाहिद

इस रिपोर्ट की मानें तो 'जर्सी' के मेकर्स को जानकारी मिली थी कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के साथ-साथ कई राज्यों में सिनेमा हॉल जल्द ही बंद हो सकते हैं जिसके बाद मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए तैयार हो गए लेकिन शाहिद इसलिए लिए राजी नहीं थे. बताया जा रहा है कि शाहिद ने जर्सी के लिए करीब 31 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं लेकिन अब वो इसे घटाने तैयार हो गए हैं. शाहिद का कहना है कि अगर बजट पर 5 करोड़ का असर होता है तो वे अपनी फीस में से 5 करोड़ घटा देंगे और तो और वो फीस में 10 करोड़ तक कम करने के लिए तैयार हैं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement