Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

COVID-19 वैक्सीन लेने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar हुईं कोरोना पॉजिटिव

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं.

COVID-19 वैक्सीन लेने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar हुईं कोरोना पॉजिटिव

शिल्पा शिरोडकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना के कहर के बीच कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज भी कोविड-19 संक्रमित पाए जा रहे हैं. बुधवार को अर्जुन कपूर समेत 4 सेलेब्स की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, आज जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. शिल्पा कोविड-19 (COVID-19) वैक्सीन लेने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

शेयर किया पोस्ट

शिल्पा शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक तस्वीर पर टेक्स्ट के जरिए उन्होंने समझाया है कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बताया कि 4 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से वो जरूरी सावधानियां बरत रही हैं. एक्ट्रेस ने 2021 के जनवरी महीने में कोरोना वैक्सीन ली थी. एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज कमेंट करते हुए उनके जल्द से जल्द रिकवर होने की प्रार्थना कर रहे हैं. यहां देखें शिल्पा के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया पोस्ट-

 

 

सरकार को पता है क्या है बेस्ट

शिल्पा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में सभी को वैक्सीन लगवाने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा- आप सभी सुरक्षित रहें. वैक्सीन लगवाएं और सभी नियमों का पालन करें. आपकी सरकार को पता है कि आपके लिए क्या बेस्ट है. बहुत सारा प्यार'. बता दें कि शिल्पा अपनी फैमिली संग दुबई में रह रही हैं. वो बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब मूवीज में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वो कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement