Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama में अब होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री, खुलेगी पोल

अब पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री हो रही है. आप देखेंगे कि पाखी किसी लड़के से बात कर रही होगी जिस वह मिस यू कहेगी और वैलेंटाइन डे के लिए सॉरी भी कहेगी.

Anupama में अब होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री, खुलेगी पोल

Anupama Pakhi boy friend

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टार प्लस के शो 'Anupama' में आने वाले दिनों में कई धमाकेदार मोड़ आने वाले हैं. आपको वनराज और अनुपमा के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिलेगी और साथ ही साथ पाखी का एक नया रंग देखने को मिलेग. उसे लेकर ऐसा खुलासा होगा कि एक बार फिर अनुपमा पर उंगलियां उठने लगेंगी.

अनुज से नहीं होगी शादी 

आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा को ताना मारेगा कि उसका बॉयफ्रेंड अब सड़क पर आ गया है लेकिन अनुपमा उसे जी भरकर सुनाएगी. वह काव्या से पूछेगी कि क्या वनराज ने उसे कभी प्रेम किया? बा अनुपमा से कहेगी कि समाज के तानों से बचने के लिए वह शादी कर ले लेकिन अनुपमा बा की बात का विरोध करेगी. अनुपमा समाज के कायदों पर भी उंगली उठाएगी साथ ही बताएगी कि वह समाज के दबाव में आकर शादी नहीं करेगी और इस बात पर बापूजी भी उसका साथ देंगे.

वनराज को होगी हैरानी

अनुपमा का कॉन्फिडेंस देख वनराज अंदर से हिल जाएगा और वह अनुपमा अनुज की नई शुरुआत को लेकर परेशान हो जाएगा. दूसरी तरफ पाखी किसी से फोन पर प्यार से बात करती दिखेगी और बा उसकी बातें सुनने की कोशिश करेगी. अब शो में पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री हो रही है. आप देखेंगे कि पाखी किसी लड़के से बात कर रही होगी जिस वह मिस यू कहेगी और वैलेंटाइन डे के लिए सॉरी भी बोलेगी. बा पाखी की बात सुनने की कोशिश करेगी लेकिन वह नहीं सुन पाएगी. पाखी, बा को उसे उसके हाल में छोड़ने के लिए कहेगी और यह बात वनराज सुन लेगा. वनराज, पाखी को बा से बदतमीजी से बात करने पर डांटेगा. बा वनराज से कहेगी कि उसे पाखी के लक्षण ठीक नहीं लग रहे क्योंकि वह दिन भर फोन पर बात करती रहती है. बा यह भी बताएगी कि पाखी रोज स्कूल से लेट आती है.

वनराज अनुपमा की लड़ाई

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी की बातें परिवार के सामने खुलकर सामने आएंगी और पाखी गुस्सा हो जाएगी. इस सब की वजह वनराज, अनुपमा को बताएगा और वह उसे मुंहतोड़ जवाब देगी. दूसरी तरफ अनुज समर को ब्रेकअप के दर्द से निकालने की कोशिश करेगा. अनुपमा, वनराज से कहेगी कि वह जल्द ही ऐसी खबर देगी कि उसके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

1- Neha Dhupia को प्रेग्नेंसी की वजह से कई फिल्मों से निकाला गया!

2- पंजाबी सिंगर Afsana Khan की शादी की तस्वीरें वायरल, फैन्स को पसंद आई जोड़ी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement