Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Subhash Ghai बनाने जा रहे हैं Ram Lakhan का पार्ट-2? डायरेक्टर ने दिया जवाब

Subhash Ghai ने फिल्म Ram Lakhan पार्ट 2 को लेकर लगाए जा रहे सारे कयासों पर लगाम लगा दी है.

Subhash Ghai बनाने जा रहे हैं Ram Lakhan का पार्ट-2? डायरेक्टर ने दिया जवाब

राम लखन पार्ट 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इस बीच एक और फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई थीं. ये फिल्म 80-90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'राम लखन' (Ram Lakhan) का दूसरा पार्ट बताई जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे थे कि 'राम लखन' का दूसरा पार्ट भी सुभाष घई ही बना रहे हैं. वहीं, अब खुद सुभाष घई (Subhash Ghai) ने सभी रिपोर्ट्स पर खुलकर बात की है. उन्होंने ऐसी कोई फिल्म बनाने की रिपोर्ट्स से साफ इनकार कर दिया है.

राम लखन का दूसरा पार्ट

सुभाष घई ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को बताया कि वो 'राम-लखन' का दूसरा पार्ट नहीं बना रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके पास इस वक्त कई नई कहानियां है जिनपर वो काम कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि वो जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर सकते हैं. सुभाष घई ने बताया- 'मैं राम लखन 2 नहीं बना रहा हूं. हमारे बैनर मुक्ता आर्ट्स ने अपनी कई सुपरहिट फिल्मों के राइट्स बाकी बैनर्स को दिए हैं. मुझे कई बैनर्स ने कर्मा, खलनायक और राम लखन जैसी फिल्मों के राइट्स के लिए अप्रोच किया था. अगर मैं अपनी ही फिल्मों के रीमेक बनाता रहूंगा तो जवान कैसे रहूंगा'.

ये भी पढ़ें- जब Akshay Kumar के प्रैंक की शिकार हुईं Sara Ali Khan, प्रसाद समझकर खा लिया लहसुन

रोहित शेट्टी को है दिलचस्पी

बता दें कि 1989 में आई फिल्म 'राम लखन' में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी, अमरीश पुरी, अनुपम खेर, परेश रावल ने अहम किरदार निभाया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. महज 2.83 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कमाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी 'राम लखन' का रीमेक बनाने के लिए दिलचस्पी दिखाई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement