Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrasekhar की चिट्ठी हुई वायरल, Jacqueline Fernandez संग रिश्ते को कर लिया कबूल

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar ) से जुड़े केस में आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है.

Sukesh Chandrasekhar की चिट्ठी हुई वायरल, Jacqueline Fernandez संग रिश्ते को कर लिया कबूल

Sukesh Chandrasekhar, Jacqueline Fernandez
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar ) से जुड़े केस में आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है. सुकेश पर लगे 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग के आरोप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) पड़ताल कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में अब तक बताया जा चुका है कि सुकेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को कई महंगे तोहफे दिए हैं जो एजेंसी ने सीज कर लिए हैं और इन्हें लेकर जांच चल रही. इसके बाद इंटरनेट पर सुकेश और जैकलिन की रोमांटिक फोटोज भी वायरल होती दिखाई दी थीं. वहीं, अब सुकेश की एक चिट्ठी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है जिसमें उन्होंने कबूल कर लिया है कि वो जैकलिन के साथ रिलेशनशिप में थे.

चिट्ठी में कही ये बातें

इस केस में सामने आई नई डीटेल्स के मुताबिक सुकेश ने ये दावा किया है कि वो जैकलिन फर्नांडीस को डेट कर रहे थे. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेल से अपने वकील को लिखे गए पत्र में सुकेश ने कहा है कि वो जैकलिन फर्नांडीस के साथ रिलेशनशिप में थे और इसीलिए उन्होंने एक्ट्रेस को इतने सारे गिफ्ट्स दिए थे. वहीं, जैकलिन को डिफेंड करते हुए सुकेश ने कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस का इस से कोई लेना-देना नहीं है. सुकेश का कहना है कि बॉलीवुड से जुड़े उनके दोस्तों को बदनाम करने के लिए टारगेट किया जा रहा है ताकि वो भविष्य में कभी फिल्म से जुड़ा बिजनेस ना कर सकें.

ये भी पढ़ें- कटरीना से जैकलिन तक, सलमान खान को बर्थडे पर इन सेलेब्स से मिले 10 महंगे तोहफे

जैकलिन का स्टेटमेंट

बता दें कि ईडी ने इससे पहले केस को लेकर जैकलिन फर्नांडीस को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया था. चार्जशीट में उनका बयान भी रिकॉर्ड है. जैकलिन का कहना था कि 'सुकेश से मेरी बातचीत 2017 फरवरी से होती ही जो 2021 अगस्त तक चली. वो गिरफ्तार हो गए और उसके बाद से मैं उनसे नहीं मिली हूं. उन्होंने मुझे बताया था कि वो सनटीवी के मालिक हैं और जयललिता की पॉलिटिकल फैमिली का हिस्सा हैं'. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनकी बहन ने सुकेश से 1,50,000 डॉलर का लोन लिया था और सुकेश ने उनके ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भाई के एकाउंट में भी 15 लाख ट्रांस्फर किए थे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement