Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering केस में गवाह बनेंगी Nora Fatehi

Money Laundering Case: नोरा कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रहे केस में प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी.

सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering केस में गवाह बनेंगी Nora Fatehi

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही बनेंगी गवाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sukesh Chandrashekhar का Money Laundering केस धीरे-धीरे पेचीदा होता जा रहा है. इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. Jacqueline Fernandez  के बाद अब Nora Fatehi की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की गई है. इसमें नोरा ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, नोरा कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रहे केस में प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी. खबर थी कि सुकेश की पत्नी लीना पॉल ने चेन्नई में हुए एक इवेंट में शामिल होने के बाद नोरा को एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट किया था. वहीं नोरा ने इन सभी बातों को झूठ करार दिया था. अब नोरा इस मामले में सुकेश के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी.

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज हैं एक आइलैंड की मालकिन, जानें प्रॉपर्टी से जुड़ी डीटेल

ईडी से पूछताछ में नोरा ने कहा, मुझे इवेंट से पहले या बाद में सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं मिले जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट के समय गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे. सुकेश की पत्नी से मिली कार के बारे में पूछे जाने पर नोरा ने कहा, लीना ने इवेंट में सबसे सामने अनाउंसमेंट की थी कि वह मुझे बड़े ही प्यार और सम्मान से एक BMW कार दे रही हैं. मैंने इस बारे में एक कोऑर्डिनेटर से बात भी की थी. उनका कहना था कि आर्टिस्ट्स को ऐसे गिफ्ट मिलते रहते हैं.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए ठगने का आरोप है. अब ईडी इस बात की जांच कर रहा है कि सुकेश ने किस-किस को अपना शिकार बनाया था.

ये भी पढ़ें: शादी में डांस करने पर ट्रोल हुई Pakistani Actress, यूजर्स बोले - बेशर्म

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement