Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपना बच्चा रेस्त्रां में ही भूल आई थीं ये फिल्म स्टार!

यूं तो ये एक्ट्रेस मां की भूमिका बखूबी निभा रही हैं लेकिन शुरुआत में सभी महिलाओं की तरह इन्हें भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

अपना बच्चा रेस्त्रां में ही भूल आई थीं ये फिल्म स्टार!

ये तस्वीर ताहिरा के इंस्टाग्राम पेज से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. वे अक्सर ही अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर अपने बच्चों विराजवीर और वरुष्का की. दोनों ही अक्सर ही अपनी ममी ताहिरा की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ और पोस्ट में नज़र आते रहते हैं. यूं तो ताहिरा मां का रोल बेहतरीन तरीके से निभा रही हैं. लेकिन शुरुआत में सभी महिलाओं की तरह उन्हें भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

ताहिरा ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए एक किस्सा सुनाया. इसे सुनकर सभी नई माएं समझ सकेंगी कि ताहिरा से आखिर ऐसी भूल कैसे हो गई. उन्होंने बताया कि एक बार वह अपने बेटे विराजवीर को रेस्त्रां में भूल गई थीं. ये घटना उस वक्त की है जब बेटे के जन्म के बाद वो पहली बार अपने दोस्तों के साथ बाहर निकली थीं.

उन्होंने कहा, मैं अपना बच्चा रेस्त्रां में भूल गई थी. मैं बैग लेना या बिल चुकाना नहीं भूली, लेकिन बेटे को भूल गई. इतने में वेटर पीछे से चिल्लाते हुए आया 'मैडम आप अपना बच्चा भूल गईं'. सभी लोग मुझे देख रहे थे और मुझे बहुत शर्म आई.

बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद में महिलओं के अंदर कई तरह के हॉर्मोनल चेंज होते हैं. इनकी वजह से उनके आईक्यू लेवल, कुछ नया सीखने की क्षमता, और याददाश्त पर भी असर पड़ता है. यह बात साउदर्न कैलिफोर्निया यूनीवर्सिटी के साइकोलॉजिस्ट जे.गैलन बकवॉल्टर की रिसर्च में सामने आई. ऐसे में डॉक्टर्स की सलाह होती है खुद के लिए वॉइस नोट रिकॉर्ड किए जाएं, मैसेज लिखे जाएं ताकि ज़रूरी बातें आपके दिमाग से स्लिप न हों.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement