Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: अनुज-Anupamaa ने सबके सामने ही शुरू कर दिया रोमांस, देखने लायक है 'बा' का रिएक्शन

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है.

VIDEO: अनुज-Anupamaa ने सबके सामने ही शुरू कर दिया रोमांस, देखने लायक है 'बा' का रिएक्शन

Anupamaa 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. अनुपमा (Anupamaa Update) की जिंदगी में आए नए ट्विस्ट एंड टर्न के चलते ये शो हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर होता है. वहीं, इस शो से जुड़े सितारों की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और इस मामले में सीरियल में लीड रोल निभा रहीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की तो बात ही अलग है. अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए रूपाली आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में रूपाली अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं.

रोमांटिक वीडियो वायरल

रूपाली गागुली ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सबके सामने ,खास तौर पर 'बा' के सामने अनुज कपाडिया संग खुलकर रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में ब्लैक साड़ी पहने स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज में अनुपमा, अनुज के पास गाना गाते हुए आती हैं. अनुज पहले से ही बा के साथ खड़े हैं और अनुपमा पीछे से आते ही सॉन्ग 'मेरे नसीब में' की लाइनें गाना शुरू कर देती है. हालांकि, इस वीडियो में ऐसा दर्शाया गया है कि अनुज ये सब सोच रहा है और 'बा' को इसकी कोई खबर नहीं है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- बिना मास्क के पार्टी जाती दिखीं Kareena Kapoor, लोग बोले- तैमूर ने मास्क लगाया, मम्मी-पापा भूले?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

हक्का-बक्का रह गईं 'बा'

वीडियो में आगे दिखता है कि अनुपमा के ख्यालों में खोया अनुज, 'बा' से बात करते-करते अचानक कहीं चला जाता है और ये देखकर 'बा' हक्का-बक्का रह जाती हैं. वीडियो में 'बा' के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. बता दें कि इन दिनों शो पर अनुपमा और अनुज का रोमांटिक ट्रैक चल रहा है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement