Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी का कार्ड हुआ लीक? रॉयल ईवेंट की डीटेल्स वायरल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये पावर कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी का कार्ड हुआ लीक? रॉयल ईवेंट की डीटेल्स वायरल

विक्की कौशल, कटरीना कैफ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये पावर कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दोनों ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट करने का फैसला किया है और इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. #Vickat ने अभी तक मीडिया को अपनी शादी से जुड़ी डीटेल्स नहीं दी हैं. वहीं, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर विक्की-कटरीना की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू क बारे में डीटेल्स दी गई हैं.

शादी का कार्ड वायरल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर में स्थित Six Senses Fort Barwara में होगी. दोनों सुपरस्टार्स के एक फैनपेज ने अपने एकाउंट पर शादी का कार्ड लीक होने का दावा किया है. हालांकि, ये कार्ड असली है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन इसकी स्टाइलिश डिजाइन और फॉन्ट #Vickat फैंस के खूब पसंद आ रहा है, कई लोगों ने तो इसे असली मान लिया है. कार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में VICKY WITH KATRINA लिखा हैं और शादी का वेन्यू भी लिखा है. इसके अलावा कार्ड पर विकी कौशल के भाई सनी कौशल का नाम भी नजर आ रहा है.

 

 

रॉयल शादी

बता दें कि विकी-कटरीना की शादी जिस जगह हो रही है, वहां पर एक दिन का किराया लाखों में बताया जा रहा है. शादी समारोह का काम मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी कार्य देख रही है. बताया जा रहा है कि उनकी शादी का आलीशान मंडप कांच से रजवाड़ी स्टाइल तैयार किया जाएगा और खाने का इंतजाम भी काफी रॉयल होगा. इसके अलावा बताया जा रहा है कि शादी में सुरक्षा के इंतजाम की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दी गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement