Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों आमिर खान ने किया था श्रीदेवी का हीरो बनने से इंकार

एक तरफ जहां हर कोई बॉक्स ऑफिस पर हिट्स की बरसात करने वाली इस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहता था. वहीं दूसरी तरफ आमिर इंकार कर चुके थे.

क्यों आमिर खान ने किया था श्रीदेवी का हीरो बनने से इंकार

आमिर खान और श्रीदेवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. वो सिल्वर स्क्रीन पर एक ऐसी जगह खाली कर गई हैं जिसे शायद ही कभी कोई भर पाएगा. पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी ने इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स के साथ काम किया. उनका नाम इतना बड़ा था कि हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता था. श्रीदेवी 'हिट' का पर्याय बन चुकी थीं. एक तरफ जहां हर कोई बॉक्स ऑफिस पर हिट्स की बरसात करने वाली इस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहता था. वहीं दूसरी तरफ एक हीरो था जिसने श्रीदेवी के साथ काम करने से इंकार कर दिया था.

ये हीरो कोई पुराना हिट स्टार नहीं बल्कि एक फिल्म पुराना एक न्यू कमर था. इनका नाम था आमिर खान. आमिर की 'कयामत से कयामत तक' खूब चली थी. इसके बाद आमिर काफी पॉपुलर हो गए थे. आमिर और श्रीदेवी की स्टार पावर को एक साथ भुनाने के लिए फिल्म मेकर्स की भीड़ लगी थी. एक फिल्म के लिए दोनों को साइन भी कर लिया गया था लेकिन आमिर ने अपने हाथ खींच लिए.

इस फिल्म के लिए आमिर और श्रीदेवी ने साथ में फोटोशूट भी कर लिया था लेकिन फिर भी आमिर खुद को इस फिल्म के लिए तैयार नहीं कर पा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर को लगता था कि दर्शकों को उनकी और श्रीदेवी की जोड़ी पसंद नहीं आएगी. श्रीदेवी(54) भले ही उम्र में आमिर (56) से दो साल छोटी थीं लेकिन उन्हें लगा कि वे उनसे बड़ी दिखेंगी क्योंकि तब तक आमिर ने एक ही फिल्म की थी और उस फिल्म में वे एक कॉलेज बॉय के रोल में थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement