Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डांसिंग अंकल के बाद वायरल हुईं Dancing Aunty, डांस Video के जरिए दी Nora Fatehi को टक्कर

Nora Fatehi के गाने पर एक महिला ने ऐसा कमाल का डांस किया है कि लोग देखते ही रह गए.

डांसिंग अंकल के बाद वायरल हुईं Dancing Aunty, डांस Video के जरिए दी Nora Fatehi को टक्कर

Punam Sushan, Nora Fatehi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर से अपने नए डांस वीडियो से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' (Naach Meri Rani) गाने में नोरा फतेही ने कई मुश्किल डांस स्टेप्स किए हैं. वहीं, उनका ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायारल हो रहा है. वहीं, इस वीडियो में नोरा के डांस स्टेप्स को कॉपी करते हुए उनके कई फैंस डांस वीडियोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें नोरा को कड़ी टक्कर देती एक महिला नजर आ रही हैं. इस महिला को सोशल मीडिया पर लोग 'डांसिंग आंटी' का नाम दे रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर हलचल मचा रहीं 'डांसिंग आंटी' का नाम Punam Sushan है. पूनम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड गानों पर शानदार डांस करते हुए वीडियोज शेयर करती नजर आ जाती हैं. वहीं, उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नोरा फतेही के गाने 'नाच मेरी रानी' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. Punam ने नोरा के डांस स्टेप्स बखूबी कॉपी किए हैं और वो बेहद शानदार एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. पूनम ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यहां देखें पूनम का लेटेस्ट वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punam Sushan (@punamsushan)

 

लोगों ने जमकर की तारीफें

इस वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो हर कोई पूनम की डांसिंग स्किल्स से इंप्रेस होता नजर आ रहा है और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उन्हें 'डांसिंग आंटी' के नाम से बुलाया जा रहा है. वहीं, नोरा अपने इंस्टा पर फैंस के वीडियो शेयर करती रहती हैं, ऐसे में देखना होगा कि 'डांसिंग आंटी' के वीडियोज पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है?

 

पूनम को मिली तारीफें

 

नोरा और गुरू रंधावा का गाना

बता दें कि नोरा फतेही और गुरू रंधावा का गाना 'नाच मेरी रानी' 21 दिसबंर 2021 को रिलीज हुआ था. इस गाने में नोरा अलग-अलग लुक्स में धमाकेदार डांस करती दिखाई दी थीं. इस वीडियो में नोरा के डांस को इतना पसंद किया गया कि वीडियो को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement