Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Record: YouTube पर 10 बिलियन बार देखा गया Baby Shark Song, जानें टॉप 5 की लिस्ट

Baby Shark सॉन्ग ने 13 जनवरी 2022 को यह रिकॉर्ड बनाया जिसके बाद से ही लोग इस वीडियो के बारे में चर्चा कर रहे हैं.

World Record: YouTube पर 10 बिलियन बार देखा गया Baby Shark Song, जानें टॉप 5 की लिस्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक गाने ने विश्व रिकॉर्ड बनाया है. इसके साथ ही YouTube पर मौजूद पहली बार किसी वीडियो ने 10 बिलियन यानी 1000 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया है. यह वीडियो बच्चों के लिए बनाया गया गाना Baby Shark का है.

बता दें कि Baby Shark सॉन्ग ने 13 जनवरी 2022 को यह रिकॉर्ड बनाया जिसके बाद से ही लोग इस वीडियो के बारे में चर्चा कर रहे हैं. बच्चे इस गाने को बेहद पसंद करते हैं. यही वजह रही कि YouTube पर इतिहास बनाने वाली इस वीडियो को 10 बिलियन बार देखा गया है. वहीं सोशल मीडिया पर भी अब यह गाना ट्रेंड कर रहा है.

Baby Shark गाने को साउथ कोरियन एजुकेशनल एंटरटेनमेंट फर्म Pinkfong ने प्रोड्यूस किया है. इसमें कोरियन-अमेरिकन सिंगर Hope Segoine की आवाज है. साथ ही यह गाना साल 2016 में रिलीज किया गया था. पिछले साल नवंबर में इस गाने को 7.04 बिलियन बार देखा जा चुका था. 

वहीं YouTube के सबसे ज्यादा देखे गए टॉप-5 वीडियोज की बात करें तो Baby Shark के बाद 7.7 बिलियन व्यूज के साथ दूसरे नंबर पर Despacito है. इसके बाद 6.1 बिलियन व्यूज के साथ LooLoo Kids के Johny Johny Yes Papa ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. 

इसी तरह Ed Sheeran का Shape of You सॉन्ग 5.58 बिलियन व्यूज के साथ चौथे नंबर पर और Wiz Khalifa का See You Again सॉन्ग 5.38 बिलियन व्यूज के साथ पांचवे नंबर पर है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement