Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Godfather की सक्सेस से फूले नहीं समा रहे Chiranjeevi, 'भाई' Salman Khan को इस तरह से कहा 'थैंक्यू'

Chiranjeevi की फिल्म Godfather बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म में Salman Khan का स्पेशल रोल है जो लोगों को काफी पसंद आया है.

Godfather की सक्सेस से फूले नहीं समा रहे Chiranjeevi, 'भाई' Salman Khan को इस तरह से कहा 'थैंक्यू'

Godfather: Chiranjeevi-Salman सलमान-चिरंजीवी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर (Godfather) ने धमाल मचाया हुआ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए. इस फिल्म से सलमान खान ने साउथ में डेब्यू किया है. रिलीज के पहले दिन से ही इस पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म का जादू लोगों के सिर पर चढ़ गया है. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने लगभग 38 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था. ऐसे में फिल्म के मेकर्स और एक्टर चिरंजीवी इसके सक्सेस से काफी खुश हैं. इन सबके बीच चिरंजीवी ने सलमान खान के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भाईजान के थैंक्यू बोल रहे हैं.  

मोहन राजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गॉडफादर में दिग्गज एक्टर चिरंजीवी के साथ सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस भी है. इससे फिल्म में चार चांद लग गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टा पर एक स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो गॉडफादर का हिस्सा बनने के लिए सलमान खान को धन्यवाद दे रहे हैं. चिरंजीवी ने सलमान को फिल्म की सफलता पर बधाई दी है. चिरंजीवी का ये वीडियो सलमान के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वो जमकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

चिरंजीवी ने वीडियो में कहा, 'धन्यवाद, मेरे प्यारे सल्लू भाई... और आपको भी बधाई... क्योंकि गॉडफादर की शानदार सफलता के पीछे मसूद भाई का हाथ है. धन्यवाद और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. वंदेमातरम.' 

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi की GodFather ने बढ़ाई Nagarjuna की चिंता, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि पोन्नियिन सेल्वन, विक्रम वेधा और द घोस्ट जैसी फिल्मों को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही है. 

ये भी पढ़ें: Godfather: Lucifer से संतुष्ट नहीं थे Chiranjeevi बोले- फिल्म में किए कई बदलाव, एक्टर की बात पर भड़के Mohanlal के फैंस

बता दें कि गॉडफादर' मोहनलाल की मलयालम फिल्‍म 'लुसिफर' का रीमेक है. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. लोगों ने मोहन राजा के निर्देशन में बनी फिल्म गॉडफादर की सीन-बाय-सीन रीमेक न होने और अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए जमकर तारीफ की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement